scriptयूं ही नहीं Mitchell Starc पर KKR ने लुटा दिए 25 करोड़, नॉकआउट मैचों का रिकॉर्ड देख लेती SRH तो आज नहीं होता बुरा हाल | kkr vs srh ipl 2024 final mitchell starc knock out records kolkata knight riders vs sunrisers hyderabad Ipl kkr vs srh Kkr vs srh highlights | Patrika News
क्रिकेट

यूं ही नहीं Mitchell Starc पर KKR ने लुटा दिए 25 करोड़, नॉकआउट मैचों का रिकॉर्ड देख लेती SRH तो आज नहीं होता बुरा हाल

KKR vs SRH IPL 2024 Final: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के Mini Auction में जब स्टार्क पर कोलकाता की फ्रेंचाइजी ने लगभग 25 करोड़ रुपए लुटाए तो कई तरह के सवाल खड़े हुए।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 08:52 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024 Final
IPL 2024 Final Scorecard: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के ज्यादातर मैचों में पॉवरप्ले में रनों का अंबार लगाने वाली सनराइजर्स हैदराबाद खिताबी मुकाबले में घुटने टेक चुकी है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने 71 के स्कोर पर 7 विकेट गंवा दिए थे। इस दौरान न ट्रेविस हेड का बल्लेबाज चला न अभिषेक कमाल कर पाए। कमाल तो सिर्फ कोलकाता के गेंदबाजों ने किया और शुरुआत आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी ने की।

Mitchell Starc ने दिए शुरुआती झटके

सनराइजर्स हैदराबाद की इस हालत के जिम्मेदार मिचेल स्टार्क हैं, जिन्होंने मैच के पहले ही ओवर में ऑरेन्ज आर्मी को पहला झटका दे दिया। इसके बाद वैभव अरोड़ा और हार्षित राणा ने मिलकर टीम को और सफलता दिलाई। आंद्रे रसेल और वरुण चक्रवर्ती भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी सनराइजर्स की बल्लेबाजी लाइनअप में सेंध लगा दी। लेकिन अगर हैदराबाद को शुरुआत झटका नहीं लगता तो शायद हालात कुछ और होते। स्टार्क ने पहले 3 में से दो विकेट चटकाए और सनराइजर्स की कमर तोड़ी।

नॉकआउट्स में गदर मचाते हैं Mitchell Starc

उनका आईपीएल 2024 के लीग मैचों में रिकॉर्ड कुछ खास नहीं हा था। उन्होंने तो कई मैचों में काफी रन भी लुटाए और शुरुआत में उनकी फॉर्म और गेंदबाजी को लेकर काफी आलोचना हुई। हालांकि नॉकआउट मैचों में स्टार्क का इतिहास शानदार रहा है। पिछले साल भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में भी उन्होंने 8 लीग मैचों में 10 विकेट हासिल किए थे और 2 नॉकआउट मैचों में 6 विकेट चटका दिए। आईपीएल 2024 के 12 लीग मैचों में स्टार्क ने 12 विकेट लिए थे और अब 2 नॉकआउट्स में ही 5 विकेट ले चुके हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / यूं ही नहीं Mitchell Starc पर KKR ने लुटा दिए 25 करोड़, नॉकआउट मैचों का रिकॉर्ड देख लेती SRH तो आज नहीं होता बुरा हाल

ट्रेंडिंग वीडियो