scriptराहुल गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा – योगी और यूपी पुलिस हाथरस पीड़िता को इंसान नहीं मानते | Rahul Gandhi again targeted, said - Yogi and UP police do not consider Hathras victim to be human | Patrika News

राहुल गांधी ने फिर साधा निशाना, कहा – योगी और यूपी पुलिस हाथरस पीड़िता को इंसान नहीं मानते

locationनई दिल्लीPublished: Oct 11, 2020 02:48:09 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

कुछ भारतीय दलितों, मुसलमानों और आदिवासियों को इंसान नहीं मानते।
यूपी पुलिस ने हाथरस पीड़िता के साथ गैंगरेप की बात से इनकार किया।
एक लड़की को बेरहमी से मार डाला और अब परिवार को धमकाया जा रहा है।

Rahul Gandhi

यूपी पुलिस ने हाथरस पीड़िता के साथ गैंगरेप की बात से इनकार किया।

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने हाथरस कांड के मुद्दे पर एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ( CM Yogi ) और पुलिस पर निशाना साधा है। उन्होंने रविवार सुबह एक ट्विट में लिखा है कि बहुत सारे भारतीय ‘दलितों, मुस्लिमों और आदिवासियों को इंसान नहीं मानते।
rahul.png
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष के मुताबिक सीएम और यूपी पुलिस की यही मानसिकता है। सीएम और प्रदेश पुलिस की नजर में हाथरस पीड़िता का कोई वजूद ही नहीं था। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा है कि मुख्यमंत्री और उनकी पुलिस कहती है कि किसी का बलात्कार नहीं हुआ। क्योंकि उनके और कई और भारतीयों के लिए वह कोई थी ही नहीं।
Yogi Adityanath ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – विरोधी दलों के डीएनए में है विभाजन

सीबीआई ने एफआईआर दर्ज किया

इस मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट के आधार पर पीड़िता से गैंगरेप की बात से इनकार करती आई है। अब यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है। सीबीआई ने आज इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है।
3 अक्टूबर को पीड़ित परिवार से मिले थे राहुल

बता दें कि राहुल गांधी 3 अक्टूबर को हाथरस जाकर पीड़िता के परिवार से मिले थे। एक वीडियो में राहुल को पीड़ित परिवार से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि डरो मत और गांव मत छोड़ो। गांव में आने का मेरा एकमात्र उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि परिवार सुरक्षित है। उससे एक दिन पहले, राहुल ने पंजाब में हाथरस की घटना को व्यक्तिगत त्रासदी बताया था।
PM Modi ने की स्वामित्व योजना की शुरुआत, 763 पंचायतों के 1 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

प्यारी सी लड़की को बेरहमी से मार डाला

वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने यूपी सीएम के विदेशी साजिश वाली बयान पर कहा कि यह उनकी मर्जी है कि वह इस घटना को लेकर किसी भी तरह की कल्पना कर सकते हैं, लेकिन मैं जो देखता हूं, वह यह है कि एक प्यारी सी लड़की को बेरहमी से मार डाला गया। अब पीड़िता के परिवार को धमकाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो