scriptNIA को मिली काले रंग की मर्सिडीज, स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट और पांच लाख रुपये मिले | NIA gets black Mercedes, got Scorpio number plate | Patrika News

NIA को मिली काले रंग की मर्सिडीज, स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट और पांच लाख रुपये मिले

locationनई दिल्लीPublished: Mar 17, 2021 02:46:55 am

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद से हर दिन नए खुलासे होने लगे हैं।
मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस के पास एक पार्किंग में खड़ी थी।

car
नई दिल्ली। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर जिलेटिन से भरी स्कॉर्पियो मिलने के बाद से मामले में कई गोपनीय बातें सामने आ रही हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच के निलंबित अधिकारी सचिन वाजे की गिरफ्तारी के बाद से हर दिन नए खुलासे होने लगे हैं।
बेगूसराय में दर्दनाक घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार पर किया एसिड अटैक

एनआईए ने एक काले रंग की मर्सिडीज बरामद की है, इसमें स्कॉर्पियो की असली नंबर प्लेट और पांच लाख रुपये से अधिक रकम बरामद की गई है। इसके साथ नोट गिनने की मशीन भी मिली है। वो काली कार मुंबई क्राइम ब्रांच के ऑफिस के पास एक पार्किंग में खड़ी थी। जिसे एनआईए ने कब्जे में ले लिया है। जानकारी के अनुसार इसमें कुछ और नंबर प्लेट भी बरामद हुई हैं।
गौरतलब है कि बीते दिनों उद्योगपति मुंकेश अंबानी के आवास के पास से विस्फोटक से लदे एक वाहन की बरामदगी हुई थी। इस मामले की जांच कर रही एनआईए ने गिरफ्तार पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के दफ्तर की तलाशी ली।इस बीच, एक कोर्ट ने वाजे की अर्जी खारिज कर दी। इसमें उन्होंने एजेंसी द्वारा अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zzr4u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो