scriptबेगूसराय में दर्दनाक घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार पर किया एसिड अटैक | The entire family poured acid on opposing daughter molestation | Patrika News
क्राइम

बेगूसराय में दर्दनाक घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार पर किया एसिड अटैक

Highlights

छेड़खानी की शिकायत करने गए एक परिवार पर आरोपी ने एसिड से हमला कर दिया।
रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान बेटी ने की थी शिकायत।

नई दिल्लीMar 16, 2021 / 08:26 pm

Mohit Saxena

news

कोरोना को लेकर जागरुक करना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने पीट पीटकर ले ली जान

पटना। बेगूसराय के दनियालपुर बाजार में एसिड अटैक का मामला सामने आया है। एक शख्स की बेटी के साथ हो रही छेड़खानी के विरोध यह हमला किया गया है। बेटी सिलाई सीखने के लिए बाजार जाती थी। इस दौरान रास्ते में कुछ लड़के उसे परेशान करते थे।
ये भी पढ़ें: VIDEO: 2008 बाटला हाउस मामले में कोर्ट ने आरिज खान को सुनाई मौत की सजा

पीड़ित का कहना है कि उसकी बेटी सिलाई सीखने जाती तो रास्ते में लड़के उसे परेशान करते हैं। इसको लेकर वो लड़कों से बात करने गया था। तभी आरोपियों ने एसिड लाकर छिड़क दिया।
छेड़खानी करने से मना करने पर हमला किया

इस एसिडकांड में खुद आरोपी भी जल गया है। वहीं लड़की के माता, पिता और भाई भी जल गए हैं। सभी का इलाज अस्पताल में जारी है। लड़की के परिजनों के अनुसार जिस रास्ते से वह सिलाई सीखने आती-जाती थी, उस रास्ते में आभूषण कारोबारियों की कई दुकानें हैं।
लड़की के पिता ने बताया कि वे लोग गरीब हैं, किसी तरह से अपना पेट भरते हैं। रोज-रोज की छेड़खानी से परेशान बेटी ने जब सारी बातें बताई तो वो बात करने गए थे।
लड़की के माता-पिता की ये बातें आरोपी और उसके परिवार को नागवार गुजरीं। छेड़खानी की शिकायत सुनकर आरोपी ने अचानक अभ्रद भाषा का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा।
वह अपने घर से एसिड से भरी बोतल लाया और उनपर छिड़कने लगा। किसी तरह भागकर परिवार वालों ने अपनी जान बचाई। पीड़ित परिवार के अनुसार आरोपी दुकानदार ने दर्जनभर और लोगों को बुलाकर उनकी पिटाई भी की। पुलिस का कहना है कि फिलहाल सभी घायलों को इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Crime / बेगूसराय में दर्दनाक घटना, छेड़खानी का विरोध करने पर पूरे परिवार पर किया एसिड अटैक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो