scriptसेक्स रैकेट का पर्दाफाशः रिहायशी इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला नेता गिरफ्तार | Police busted sex racket in patna | Patrika News

सेक्स रैकेट का पर्दाफाशः रिहायशी इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला नेता गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Dec 31, 2018 03:36:30 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

पुलिस ने रिहायशी इलाके में जिस्मफरोशी के धंधे को बेनकाब किया है। साथ ही इस मामले में महिला संचालक को भी गिरफ्तार किया है।

Sex worker

सेक्स रैकेट का पर्दाफाशः रिहायशी इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला नेता गिरफ्तार

पटना। नीतीश कुमार के राज्य बिहार की राजधानी पटना में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने रिहायशी इलाके में जिस्मफरोशी के धंधे को बेनकाब किया है। साथ ही इस मामले में महिला संचालक को भी गिरफ्तार किया है।
फ्लैट का खुला दरवाजा तो इस हाल में निकले हाइप्रोफाइल युवक-युवती, देेखें वीडियो

महिला नेता गिरफ्तार
खबरों के मुताबिक, पटना में कदमकुआं थाने की पुलिस ने कांग्रेस मैदान के पास एक फ्लैट में छापेमारी की। जिसमें मौके से दो कस्टमर और चार युवतियों को पकड़ा। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट चलाने के मामले में सात लोगों को पकड़ा। जिसमें तीन लड़कियां, एक संचालिका, एक दलाल और दो ग्राहक शामिल हैं। बताया जा रहा है कि छापेमारी के दौरान कमरे में मौजूद ग्राहक अापत्तिजनक हालत में पकड़े गए। पुलिस ने तीनों लड़कियों को मुक्त कराया है जबकि चार लोगों को गिरफ्तार किया। युवतियों की उम्र 20-25 साल के बीच बताई जा रही हैं। पुलिस को मौके से लाइसेंसी बंदूक, शराब, दवाइयां और अष्टधातु की दो मूर्तियां भी मिलीं।
जिस्फरोशी का धंधा कई महीनों से चल रहा था। मकान किराए का है। मकान संजय सिन्हा नामक शख्स का है। इस मकान को अशोक खंडेलिया नाम के व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था। पकड़ी गई महिला सेक्स रैकेट संचालिका स्थानीय नेता बताई जा रही है। महिला नेता एक क्षेत्रीय पार्टी से ताल्लुक रखती है। महिला नेता के मोबाइल फोन में कई बड़े नेताओं के साथ उसकी तस्वीरें मिलीं। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए जाने पर महिला नेता ने देख लेने की धमकी दी और कहा कि वह वर्दी उतरवा देगी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो