scriptपंजाब: गुरदासपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, 3 के खिलाफ केस दर्ज | Punjab: Shiv sena leader shot dead in Gurdaspur | Patrika News
क्राइम

पंजाब: गुरदासपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, 3 के खिलाफ केस दर्ज

जाब के गुरदासपुर जिले में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या।
पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
आपसी रंजिश से घटना को जोड़कर देख रही पुलिस।

Apr 06, 2019 / 02:56 pm

Mohit sharma

news

पंजाब: गुरदासपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, 3 के खिलाफ केस दर्ज

नई दिल्ली। पंजाब के गुरदासपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां शुक्रवार रात शिवसेना के एक नेता की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह खबर भी पढ़ें— ओडिशा: सोनपुर में पीएम मोदी की रैली, कांग्रेस और बीजेडी पर साधा निशाना

बंदूक निकालकर अजय ठाकुर पर गोलियां बरसा दीं

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय अजय ठाकुर पुराना शाला इलाके में एक बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे थे। बताया जा रहा है कि अजय बस में चढ़ने ही वाले थे, तभी तीन युवक मोटरसाइकिल पर आए और उन्होंने बंदूक निकालकर अजय ठाकुर पर गोलियां बरसा दीं। घटना को अंजाम देकर तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तभी घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। तीनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है। वहीं, अजय ठाकुर को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह खबर भी पढ़ें— कांग्रेस में शामिल होते ही बोले शत्रुघ्न सिन्हा, भाजपा में भयभीत माहौल, नेताओं में घबराहट

कप्तान ने कहा कि आरोपी अभी फरार हैं

गुरदासपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वर्णदीप सिंह के अनुसार घटना के पीछे आतंकवाद या इस तरह का कोई एंगल नजर नहीं आ रहा है। उन्होंने कहा कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि हमलावरों की उनसे किसी बात को लेकर रंजिश थी। कप्तान ने कहा कि आरोपी अभी फरार हैं। उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है।

Home / Crime / पंजाब: गुरदासपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, 3 के खिलाफ केस दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो