scriptगटर साफ करने उतरे अशोका बिरयानी के दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज करने गए पत्रकारों से मारपीट | Raipur news Two employees of Ashoka Biryani who went to clean the gutter died | Patrika News
क्राइम

गटर साफ करने उतरे अशोका बिरयानी के दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज करने गए पत्रकारों से मारपीट

Raipur Crime news: इस दौरान जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों मजदूरों की मौत की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर अस्पताल पहुंची। जिसके बाद मामला सामने आया।

रायपुरApr 19, 2024 / 07:25 am

चंदू निर्मलकर

raipur news, Ashoka Biryani Restaurant, Ashoka Biryani Restaurant news, Ashoka Biryani Restaurant latest news, Ashoka Biryani Restaurant crime news, Ashoka Biryani Restaurant accident, raipur Ashoka Biryani Restaurant
रायपुर के लाभांडी स्थित अशोका बिरयानी रेस्‍टोरेंट के दो कर्मचारियों की मौत हो गई। बताया गया कि दो कर्मचारियों को गहरे सीवर लाइन की सफाई करने के लिए गटर में उतारा गया था। इस दौरान जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों मजदूरों की मौत की खबर है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर अस्पताल पहुंची। जिसके बाद मामला सामने आया।
वहीं मौके पर पहुंचे पत्रकारों से अशोका बिरयानी के प्रबंधक उलझ गए। सवालों को जवाब दिए बिना ही पत्रकारों से मारपीट करना शुरू कर दिया। एक चैनल के कैमरा मैन के कैमरा को तोड़ दिया गया।
तेलीबांधा पुलिस दो कर्मचारियों की मौत की जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में बताया कि अशोका बिरयानी सेंटर के दो कर्मचारी कमलेश और डेविड आज सुबह रेस्‍टोरेंट के पास करीब 15 फीट गहरे सीवर लाइन की सफाई करने अंदर दाखिल हुए थे। सफाई करते समय सीवर से निकली जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों कर्मचारियों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में दोनों को निजी अस्पताल में लाया गया। वहीं जांच के बाद डॉक्टर ने दोनों की मौत की पुष्टि कर दी।
पुलिस ने बताया कि सीवर से निकली जहरीली गैस से दम घुटने की वजह से दोनों की मौत हो गई। इसी के आधार पर जांच की जा रही है। इसके अलावा कुछ अन्य तथ्यों को लेकर भी जांच की जा रही है।

Home / Crime / गटर साफ करने उतरे अशोका बिरयानी के दो कर्मचारियों की मौत, कवरेज करने गए पत्रकारों से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो