scriptनशे में धुत टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने की पुलिसवालों से मारपीट, केस दर्ज | TV Actress Ruhi singh booked for assaulting with cops | Patrika News

नशे में धुत टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने की पुलिसवालों से मारपीट, केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2019 12:35:39 pm

Submitted by:

Mohit sharma

टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।
एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता करने के आरोप।
दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

news

नशे में धुत टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह ने की पुलिसवालों से मारपीट, केस दर्ज

नई दिल्ली। मायानगरी में फिल्मी हस्तियों की रैश ड्राइविंग और लापरवाही के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक नया मामला मंगलवार को उस समय सामने आया, जब टीवी एक्ट्रेस रूही सिंह के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। टीवी एक्ट्रेस के खिलाफ शराब पीकर ड्राइविंग करने और पुलिस अधिकारियों के साथ अभद्रता करने के आरोप हैं। घटना के समय टीवी एक्ट्रेस के दोस्त राहुल सिंह और स्वप्निल सिंह भी उनके साथ थे, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि रूही सिंह को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उनको नोटिस दिया गया है।

आज बिहार और ओडिशा में चुनावी रैली करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, एनडीए के लिए मांगेंगे वोट

पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता और मारपीट

जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात को एक्ट्रेस रूही अपने चार दोस्तों के साथ एक पब से लौट रही थीं, तभी वो रास्ते में बांद्रा स्थित एक मॉल में टॉयलट के लिए रुके। बताया जा रहा है कि मॉल के स्टाफ ने उनको अंदर एंट्री कराने से मना कर दिया, जिसको लेकर उन्होंने वहां हंगामा शुरू कर दिया। इस पर मॉल के गार्ड ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब उनको शांत कराने का प्रयास किया तो एक्ट्रेस रूही, राहुल और स्वप्निल ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता की और उनके साथ मारपीट कर दी। यह पूरी घटना मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जबकि राहुल और स्वप्निल को गिरफ्तार कर लिया गया।

राजशाही परिवार के ताने पर प्रियंका का कटाक्ष, दादी इंदिरा ने ही हटाईं थी राज घरानों की सुविधाएं

रैश ड्राइविंग मामला का दर्ज

मुंबई पुलिस के डीसीपी परमजीत सिंह दाहिया के अनुसार रूही सिंह शराब के नशे में धुत थी। उसने पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। पुलिस ने उसके खिलाफ रैश ड्राइविंग का केस दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो