scriptरोमांचक मुकाबले में अलीगढ़ ने शिवपुरी इलेवन को 4 रन से हराया | Aligarh beat shivpuri eleven in a very tough match | Patrika News
डबरा

रोमांचक मुकाबले में अलीगढ़ ने शिवपुरी इलेवन को 4 रन से हराया

शिवपुरी. शहर के माधव राव सिंधिया स्टेडियम में 8 फरवरी से सिंधिया ट्रॉफी की शुरूआत की गई। सोमवार को हुए पहले मैच में अलीगढ़ की एमके अलीगरियन ने शिवपुरी इलेवन की टीम को 4 रन से पराजित कर दिया। दूसरे मैच में भी अलीगढ़ की बी टीम ने झांसी को 7 विकेट से हराया।

डबराFeb 08, 2021 / 11:52 pm

Vikash Tripathi

रोमांचक मुकाबले में अलीगढ़ ने शिवपुरी इलेवन को 4 रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में अलीगढ़ ने शिवपुरी इलेवन को 4 रन से हराया

ट्रॉफी के पहले मैच में टॉस जीतकर अलीगढ़ की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 122 रन रन बनाए। इसमें अलीगढ़ से मोहम्मद अलतस्मस 37, अभिशान 17 व अयान शेख ने 15 रन बनाए।
शिवपुरी की ओर से रवि ने 3, आशुतोष व विक्रांत ने 2-2 विकेट लिए। जबाव में खेलने उतरी टीम शिवपुरी इलेवन की शुरूआत अच्छी नहीं रही और विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा। टीम शिवपुरी इलेवन की पूरी टीम 119 रन पर ऑल आउट हो गई और 4 रन के मामूली अंतर से हार गई। इशानमुति उररब को 4 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरूस्कार दिया गया। दूसरा मैच झांसी व अलीगढ़ की बी टीम के बीच हुआ जिसमें पहले खेलते हुए झांसी की टीम 66 रन पर ऑल आउट हो गई और अलीगढ़ की टीम ने महज 12 ओवरो में ही लक्ष्य पूरा कर यह मैच 7 विकेट से जीत लिया। इस मैच में कुलदीप को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Home / Dabra / रोमांचक मुकाबले में अलीगढ़ ने शिवपुरी इलेवन को 4 रन से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो