हत्या के मामले में 'दबंग' महिला विधायक के पति का गिरफ्तारी वारंट जारी

2019 में हुए कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में विधायक पति को कोर्ट में पेश होने के आदेश..

By: Shailendra Sharma

Published: 09 Jan 2021, 03:59 PM IST

दमोह. बसपा विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी का वारंट जारी हुआ है। कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड के मामले में हटा कोर्ट ने गोविंद सिंह का गिरफ्तारी वारंट जारी किया है और गोविंद सिंह को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है। बता दें कि साल 2019 में कांग्रेस नेता देवेन्द्र चौरसिया की हत्या की गई थी और हत्या के मामले में विधायक रामबाई के पति गोविंद सिंह और देवर चंदू सिंह समेत सात नामजद सहित 19 अन्य लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। गोविंद सिंह पर देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड के अलावा 17 अन्य मामले भी दर्ज हैं।

 

रामबाई का देवर पहले ही हो चुका है गिरफ्तार
बता दें कि देवेन्द्र चौरसिया हत्याकांड में विधायक रामबाई का देवर चंदू सिंह पहले से ही पुलिस हिरासत में है और पति गोविंद सिंह की गिरफ्तारी न होने को लेकर सवाल उठते रहे हैं। इससे पहले फरारी के दौरान गोविंद सिंह के विधानसभा में पहुंचने को लेकर भी काफी हल्ला मचा था और पीड़ित परिवार ने भी कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

devendra_4290070-m.jpg

साल 2019 में हुई थी कांग्रेस नेता देवेन्द्र की हत्या
15 मार्च साल 2019 में बसपा से कांग्रेस में शामिल हुए देवेन्द्र चौरसिया की उस वक्त बेरहमी से हत्या कर दी गई थी जब देवेन्द्र चौरसिया अपने बेटे सोवेश चौरसिया के साथ हटा-बोरी रोड स्थित कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान करीब 4 वाहनों से आए 00 से 3० हमलावरों ने अचानक हमला कर दिया था । हमले में कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया मौके पर ही अचेत हो गए थे जबकि बेटे सोवेश को गंभीर चोटें आई थीं।

 

देखें वीडियो- ऑपरेशन में लापरवाही और गलत इंजेक्नन से महिला की मौत

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned