scriptशराबी युवक का सड़क पर जमकर हंगामा, फिर भीड़ ने किया वो हाल की वायरल हो गया वीडियो | drunken man created ruckus on road then crowd beaten him Video viral | Patrika News
दमोह

शराबी युवक का सड़क पर जमकर हंगामा, फिर भीड़ ने किया वो हाल की वायरल हो गया वीडियो

– शराब के नशे में हंगामा कर रहा था युवक- भीड़ ने पकड़कर कर दी युवक की पिटाई- शराबी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल- कोतवाली थाना क्षेत्र के बस स्टेंड का मामला

दमोहDec 01, 2023 / 05:43 pm

Faiz

news

शराबी युवक का सड़क पर जमकर हंगामा, फिर भीड़ ने किया वो हाल की वायरल हो गया वीडियो

मध्य प्रदेश के दमोह जिले का एक विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शराब के नशे में धुत एक युवक जमकर हंगामा करते हुए नजर आ रहा है। काफी देर शराबी शख्स ने मौके पर लोगों को परेशान किया। इसके बाद परेशान हुए लोगों ने शराबी युवक की जमकर पिटाई भी कर दी। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें कि, शराबी युवक द्वारा शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करने का मामला शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बस स्टेंड का है। यहां तेज बारिश में बीच सड़क पर शराब पीकर एक शख्स जमकर हंगामा कर रहा था। युवक के हंगामें से सड़क पर लंबा ट्रैफिक जाम हो गया। ऐसे में बारिश के बीच राहगीर खासा परेशान हो गए। यहां भीड़ ने पहले तो शराबी युवक से सड़क से हटने को कहा, लेकिन उसने किसी की नहीं मानी।

 

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, कमजोर दिल वाले न देंखें दिल दहला देने वाला ये वीडियो


सामने आया शराबी शख्स से मारपीट का वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8q4r0q

इसके बाद राहगीरों के साथ साथ स्थानीय लोगों ने पहले तो शराबी शख्स को समझाने का प्रयास किया। इसके बाद भी जब शराबी ने किसी की नहीं मानी तो भीड़ ने उसके साथ जमकर पिटाई कर दी। सामने आए वीडियो में लोग युवक को बारिश के पानी से भरे गड्ढे में धक्का देते और मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

//?feature=oembed

Hindi News/ Damoh / शराबी युवक का सड़क पर जमकर हंगामा, फिर भीड़ ने किया वो हाल की वायरल हो गया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो