scriptChhattisgarh: देश में पहली बार पुलिस बना रही शॉर्ट फिल्म, मूवी में सरेंडर नक्सली निभाएंगे अहम भूमिका | Chhattisgarh police making Short film on Naxalism | Patrika News
दंतेवाड़ा

Chhattisgarh: देश में पहली बार पुलिस बना रही शॉर्ट फिल्म, मूवी में सरेंडर नक्सली निभाएंगे अहम भूमिका

– जल्द ही नक्सलवाद की सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म बनाएगी छत्तीसगढ़ पुलिस।- सरेंडर किए नक्सलियों का फिल्म में होगा अहम किरदार।- दंतेवाड़ा एएसपी होंगे फिल्म के लेखक और गीतकार।

दंतेवाड़ाJul 12, 2019 / 12:28 pm

Akanksha Agrawal

Naxalism short film

Chhattisgarh: देश में पहली बार पुलिस बना रही शॉर्ट फिल्म, मूवी में सरेंडर नक्सली निभाएंगे अहम भूमिका

आकांक्षा अग्रवाल@रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लगातार बढ़ रही नक्सली (Naxalism) हिंसा को रोकने के लिए छत्तीसगढ़ पुलिस एक अनुठी पहल करने जा रही है। जिससे छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद के खतरे से निपटने के लिए पुलिस और जवानों को राहत मिलेगी। छत्तीसगढ़ पुलिस (Chhattisgarh Police) जल्द ही नक्सलियों के नाकारात्मक पहलुओं पर एक फिल्म (Short Film) जारी कर रही है। जिसमें नक्सलियों और पुलिस के बीच हुई वारदातों का चित्रण किया जाएगा।

एसपी डॉ अभिषेक पल्लव ने बताया कि नक्सली अब तक गांव के बच्चों और गांववालों का ब्रेन वॉश करते आए हैं। अब तक बाहरी लोग छत्तीसगढ़ के नक्सलवाद के बारे में लिखते हैं और फिल्म बनाते आए हैं। इसलिए अब बस्तर के लोग खुद फिल्म बना रहे हैं। जिससे नक्सल संगठन की खींचतान और हकीकत सामने आएगी। इस फिल्म को बनाने के बाद इसे स्कूलों में दिखाया जाएगा और गांवों और आश्रमों में भी बांटा जाएगा।

Chhattisgarh h Naxalism से जुड़ी सभी खबरें बस एक क्लिक में

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..
LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

एक ही क्लिक में देखें Patrika की सारी खबरें

Home / Dantewada / Chhattisgarh: देश में पहली बार पुलिस बना रही शॉर्ट फिल्म, मूवी में सरेंडर नक्सली निभाएंगे अहम भूमिका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो