scriptसिंध नदी पुल के पास सुबह के 4:30 बजे यात्री बस हादसा | Passenger bus accident near Sindh river bridge at 4:30 am | Patrika News

सिंध नदी पुल के पास सुबह के 4:30 बजे यात्री बस हादसा

locationदतियाPublished: Jul 25, 2021 09:47:23 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

गहरी नीद में थे यात्री, रेलिंग से टकराकर 200 फुट गहरी खाई में गिरने से बची बस। हादसे के बाद घायल यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

datia_1.jpg

दतिया. जिले के गोराघाट थाना इलाके में सिंध नदी पुल के पास अनियंत्रित होकर सवारियों से भरी बस पलट गई। बड़ा हादसा उस वक्त टल गया जब सुबह के 4:30 बजे थे और सब सावरी गहरी नींद में सोई हुई थी। बस झांसी के ओर से ग्वालियर जा रही थी। घटना में कुछ यात्रियों के गायल होने की खबर है जिनका इलाज दतिया जिला अस्पताल में कराया जा रहा है।

Must See: सड़क हादसाः बस ने दूसरी बस को मारी टक्कर, 1 की मौत 20 घायल

बताया जा रहा है कि बस तेज गति से ग्वालियर की ओर लेकर जा रहा था जैसे ही गोराघाट थाना क्षेत्र के सिंध नदी के पास पहुंची, बस अनियंत्रित होकर 200 फुट गहरी खाई में जाने लगी अचानक ड्राइवर ने बस को कंट्रोल करते हुए रेलिंग में टक्कर मार दी जिससे 200 फीट तक रेलिंग टूटती हुई बस को गहरी खाई में जाने से बच गई। बस में लगभग आधा सैकड़ा सवारियों मौजूद थी। घटना के बाद बस चीख पुकार मच गई। हादसे से पहले सभी यात्री गहरी नीद में थे जब हादसा हुआ तो लोगों का समझ नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है।

Must See: बस यात्रियों के लिए खुशखबरी, मनमाने किराए से मिलेगी राहत

घटना की सूचना मिलते ही गोराघाट एफआरवी मौके पर पहुंच गई और बस में फंसी सवारियों को बाहर निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया। साथ ही घायल यात्रियों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से जिला चिकित्सालय दतिया भेजा गया। घटना में दो यात्रियों का हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका उपचार किया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो