scriptनींद की झपकी आने से एंबुलेंस पलटी] चालक गम्भीर घायल | Ambulance overturned due to sleeping nap Driver seriously injured | Patrika News

नींद की झपकी आने से एंबुलेंस पलटी] चालक गम्भीर घायल

locationदौसाPublished: Apr 19, 2021 09:21:15 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

एनएच 21 की घटना

नींद की झपकी आने से एंबुलेंस पलटी] चालक गम्भीर घायल

मेहंदीपुर बालाजी. सड़क पर पलटी एम्बुलेंस को खड़ी करते ग्रामीण।

मेहंदीपुर बालाजी. क्षेत्र के गुर्जर सीमला के पास एन एच 21 पर सोमवार दोपहर एक एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दौरान मौके पर राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई।
एएसआई योगेश व्यास ने बताया कि जयपुर से आगरा की ओर जा रही एक एम्बुलेंस के चालक को नींद की झपकी आने से एम्बुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना का पता चलते ही आसपास के ग्रामीण सहायता के लिऐ दौड़े तथा एम्बुलेंस को सीधा कर चालक एवं एक अन्य व्यक्ति को एम्बुलेंस से बाहर निकाला। जिन्हें सिकराय अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना में एंबुलेंस चालक सैफिल खान निवासी उत्तर प्रदेश गम्भीर घायल होने से चिकित्सक ने दौसा रैफर कर दिया। मौके पर पहुंचे शराब मुक्त अभियान के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएल. ठीकरिया ने ग्रामीणों की मदद से दुर्घटनाग्रस्त एम्बुलेंस को सीधा कर सड़क किनारे खड़ी की एवं यातायात को सुचारू करवाया।
बरगद व नीम के पेड़ में लगी आग
बनियाना (लवाण).
कस्बे में बालाजी मन्दिर के समीप लगे बरगद व नीम के पेड़ में सोमवार को अचानक आग लग गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया।
सुरेन्द्रसिंह कटारिया ने बताया कि बालाजी मन्दिर गए श्रद्धालुओं को पेड़ों से धुआं उठता दिखाई दिया।
ग्रामीणों ने पहले पेड़ों पर पानी डाला, लेकिन आग पेड़ के अन्दर से लगने के कारण आग पर काबू नहीं पाया गया। बाद में दमकल से पानी छोड़कर पेड़ों में लगी आग पर काबू पाया। मौके पर थानाप्रभारी सुरेन्द्र कुमार शर्मा भी पहुंचे।

बिना मास्क घूमने वालो के काटे चालान
मेहंदीपुर बालाजी. थाना पुलिस ने बिना मास्क घूमने वाले लोगों के चालान काट कर जुर्माना वसूला । एएसआई योगेश व्यास ने बताया कि राजस्थान में कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बढ़ते संक्रमण से बचाव के लिए कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए बालाजी कस्बे, बालाजी मोड़ आदि स्थानों पर बिना मास्क घूमने वाले 15 लोगों के चालान कर मौके पर जुर्माना वसूला।

कुएं में मिली चुराई गई बाइक
गुढ़ाकटला. बसवा थानांतर्गत गुढ़ाकटला बंध के सोमवार को सूखे कुएं में एक मोटरसाइकिल मिली। चौकी प्रभारी हेमराज ने बताया कि मनरेगा श्रमिकों से मिली सूचना पर जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और जनसहयोग से मोटरसाइकिल को कुएं से बाहर निकाली। जिसे चौकी में लाकर रख दिया है। उन्होंने बताया कि बाइक के दोनों टायर व रिम नहीं मिले। प्रथम दृष्टया चोरी का मामला प्रतीत होता है। पुलिस बाइक मालिक व चोरों की तलाश में जुटी है
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो