चोरों ने तीन दुकानों के तोड़े ताले, एक से ले गए माल

दौसा शहर के नया कटला की वारदात

By: Rajendra Jain

Published: 16 Apr 2021, 10:15 AM IST

दौसा . जिला मुख्यालय के कोतवाली थाने से महज डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर नया कटला में चोरों ने रात को तीन दुकानों के ताले तोड़ दिए, एक दुकान से चोर माल ले गए। चोरी की वारदात से व्यापारियों में आक्रोश देखा गया। पुलिस ने बताया कि नयाकटला में राजेन्द्र गुप्ता की खण्डेलवाल कॉस्मेटिक की दुकान के शटर का ताला तोड़ कर प्रवेश कर गए। इसके बाद चोर गल्ले में रखे करीब 20 हजार रुपए नकद व करीब 1 लाख रुपए के आर्टिफिशियल ज्वैलरी व अन्य सामान चुरा ले गए। इसी प्रकार चोरों ने इसी कटले में अनिल रावत की दुकान के शटर का ताला तोड़ दिया, लेकिन शटर फंसने से चोर शटर को खोल नहीं सके। यहीं पर चोरों ने हरिराम महावर की स्टोर का ताला भी तोड़ा, लेकिन यहां से भी चोर सामान चुरा कर ले जाने में कामयाब नहीं हो पाए। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

सूने मकान से नकदी व जेवर पार
महुवा. कस्बे स्थित कृष्णा कॉलोनी में एक सूने मकान से चोर नकदी व जेवर पार कर ले गए। घटना को लेकर पीडि़त ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पीडि़त सुरेंद्र कुमार ने मामला दर्ज कराया है कि वह अपने परिवार के साथ सांभर रहता है। कस्बे स्थित कृष्णा कॉलोनी में उसके सूने मकान का ताला तोड़कर चोर 20 हजार रुपए की नकदी, पैरों की पायल, बच्चे के कड़े सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। जिसकी सूचना उन्हें पड़ोसियों द्वारा मिली। मौके पर पहुंच कर उन्होंने देखा तो घर के सभी ताले टूटे हुए थे और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। जिसे लेकर उन्होंने मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया।

थाने के समीप से बाइक चोरी
बांदीकुई. कस्बे में चोर बेखौफ हो गए है। शहर में बुधवार शाम को थाने से महज तीन सौ मीटर की दूरी से चोर एक बाइक चुरा ले गए। यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई, लेकिन पुलिस के अभी तक खाली हाथ हैं। उधर, बांदीकुई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से भी दोपहर बाद एक बाइक चोरी हो गई।


दुकानें बंद कराई
सैंथल. कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में कोरोना महामारी को लेकर जिला कलक्टर की ओर से दिए गए आदेशों की पालना सैंथल थानाधिकारी सीताराम सैनी ने इलाके में गश्त देकर शाम छह बजे बाद बाजार में सभी दुकानें बंद कराई।

Rajendra Jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned