script200 दावेदारों ने भाजपा से टिकट के लिए आवेदन किया | Dausa Nagar Parishad election 2020 | Patrika News

200 दावेदारों ने भाजपा से टिकट के लिए आवेदन किया

locationदौसाPublished: Nov 18, 2020 07:36:48 pm

Submitted by:

gaurav khandelwal

Dausa Nagar Parishad election 2020: टिकटार्थियों का लगा मेला, दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

टिकटार्थियों का लगा मेला, दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

टिकटार्थियों का लगा मेला, दावेदारों ने किया शक्ति प्रदर्शन

दौसा. नगर निकाय चुनाव को लेकर बुधवार को भाजपा की बैठक प्रभारी अरुण चतुर्वेदी की मौजूदगी में हुई। इस दौरान पार्षद पद के टिकट की चाह में भीड़ उमड़ पड़ी। दावेदारों ने समर्थकों के साथ पहुंचकर शक्ति-प्रदर्शन किया। इस दौरान कोरोना गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ती नजर आई। सोशल डिस्टेंसिंग भूलकर हर कोई टिकट के चक्कर में जमा रहे। कई लोगों ने तो मास्क भी नहीं लगा रखा था। जानकारी के अनुसार करीब 200 दावेदारों ने अभी तक भाजपा से टिकट के लिए आवेदन किया है।
Dausa Nagar Parishad election 2020


गुप्तेश्वर रोड स्थित मैरिज लॉन में आयोजित भाजपा की बैठक में प्रभारी अरुण चतुर्वेदी ने कहा कि टिकट मांगने वाले कई होते हैं, लेकिन मिलेगा एक को ही। ऐसे में सभी लोग संगठित होकर पार्टी के लिए काम करें। पिछली भाजपा सरकार ने ऐतिहासिक विकास कार्य कराए थे, जिसका लाभ अब निकाय चुनाव में भी मिलेगा। कांग्रेस शासन से जनता त्रस्त है। झूठे सपने दिखाकर सत्ता में आई कांग्रेस की हकीकत जनता के सामने आ चुकी है। पूर्व विधायक शंकरलाल शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकाल में दौसा में पानी की व्यवस्था की गई। अमन-चैन बना रहा। पिछली सरकार के समय किए गए कार्यों को जनता को याद दिलाया जाए।
जिलाध्यक्ष डॉ. रतन तिवाड़ी ने कहा कि सभी को एकजुट होकर प्रत्याशियों का समर्थन करना है तथा फिर से भाजपा का सभापति चुनकर लाना है। इस दौरान संगठन प्रभारी श्रवण बगड़ी, शहर संगठन प्रभारी रवि हाड़ा, पूर्व जिलाध्यक्ष अभयशंकर शर्मा, पूर्व सभापति राजकुमार जायसवाल, मीडिया प्रभारी शिवकुमार शर्मा, शहर महामंत्री राजकुमार तिवाड़ी, दीपक जोशी, अभिषेक मोदी, उर्मिला जोशी, विक्रम डोई, अश्विनी जोशी, राजेन्द्र शर्मा, महेन्द्र तिवाड़ी, मनीष वेद, मुकेश आलूदा, दीपक शर्मा, पिंकू तिवाड़ी, कलावती गुप्ता, रेणुका शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

वार्डवार लिए आवेदन
भाजपा निकाय चुनाव प्रभारी सहित मंचस्थ नेताओं ने वार्डवार बारी-बारी से दावेदारों से आवेदन लिए। कई दावेदार समर्थकों के साथ नारे लगाते हुए भी आए। हालांकि अधिकतर ने पहले ही पर्यवेक्षकों को आवेदन दे दिए थे, लेकिन प्रभारी को भी आवेदन देकर उपस्थिति दर्ज कराई। दावेदारों की भीड़ से मैरिज लॉन भर गया तथा बाहर सडक़ पर भी दूर-दूर तक वाहनों की कतार लगी रही।
Dausa Nagar Parishad election 2020

ट्रेंडिंग वीडियो