scriptनिजी कम्पनी मालिक और अधिकारियों की प्रताड़ना से कर्मचारी ने की आत्महत्या | Employee commits suicide due to harassment of private company owner an | Patrika News

निजी कम्पनी मालिक और अधिकारियों की प्रताड़ना से कर्मचारी ने की आत्महत्या

locationदौसाPublished: Sep 21, 2020 01:24:49 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

परिवार पर भरण पोषण का संकट

निजी कम्पनी मालिक व अधिकारियों की प्रताडऩा से कर्मचारी ने की आत्महत्या

रसीदपुर गांव में बेसहारा परिवार।

दौसा. महुवा उपखण्ड क्षेत्र के रसीदपुर निवासी एक जने ने निजी कंपनी के मालिक व कर्मचारियों से परेशान व तंग आकर विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली। जिसे लेकर मृतक की पत्नी ने मुरलीपुरा (जयपुर) थाने में कंपनी के मालिक व कर्मचारियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया है, वहीं मुखिया की मौत से परिवार के सामने भरण पोषण का भी संकट आ गया है।

रिपोर्ट में आरोप लगाया कि रसीदपुर निवासी भगवतप्रसाद जांगिड़ पिछले 8-10 वर्षों से जयपुर स्थित एक कंपनी में कार्य करता था। जहां कंपनी मालिक, व अधिकारी व अन्य कर्मचारी करीब एक वर्ष से प्रताडि़त कर तथा ओवरटाइम कार्य कराकर फोन पर धमकी भी देते थे।

इससे परेशान व तंग आकर भगवत ने 18 सितंबर 2020 को विषाक्त खाकर आत्महत्या कर ली थी। उसकी मौत के बाद परिवार में पत्नी सीमा, पुत्री दीक्षा (10) व पुत्र पुलकित (6) है। परिवार में अन्य कोई कमाने वाला नहीं होने की वजह से इन पर आर्थिक संकट के साथ परिवार का भरण-पोषण का भी संकट आ गया है। ग्रामीणों ने बच्चों की शिक्षा व परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ देने की सरकार व प्रशासन से मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो