scriptभीषण सड़क हादसे में चार जनों की मौत | Four killed in a horrific road accident | Patrika News

भीषण सड़क हादसे में चार जनों की मौत

locationदौसाPublished: Jul 23, 2021 03:58:15 pm

Submitted by:

Rajendra Jain

dausa ट्रोले ने खडे ट्रक को पीछे से मारी जोरदार टक्कर, दो घंटे की मशक्कत के बाद शवों की बाहर निकाला

भीषण सड़क हादसे में चार जनों की मौत

मेहंदीपुर बालाजी. दुर्घटना में क्षतिगस्त वाहन।

दौसा. मेहंदीपुर बालाजी थाना क्षेत्र के समीपवर्ती गुर्जर सीमला गांव के पास एनएच 21 हाइवे पर शुक्रवार तड़के करीब तीन बजे भीषण सड़क हादसे में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई।
मेहंदीपुर बालाजी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि जयपुर से भरतपुर की तरफ जा रहे एक दस चक्का ट्रक में अचानक खराबी आ गई । ड्राइवर व खलासी ट्रक से उतरकर चेक कर रहे थे। तभी अचानक पीछे से आ रहे पत्थर के चूरे से भरे हुए ट्रोले ने ट्रक को टक्कर मार दी। इससे ट्रोले एवं ट्रक के ड्राइवर-खलासी सहित चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं ट्रोले की केबिन के परखचे उड ग़ए।
उसमें सवार चालक भरतकुमार व खलासी धर्मेंद्र तथा ट्रक चालक देवीसिंह व खलासी मोहन सिहं की मौके पर मौत हो गई। हादसे की वजह से हाइवे पर एक तरफ का यातायात भी बाधित हो गया।
पुलिस ने तीन क्रेनों की मदद से वाहनों में फंसे शवों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला तथा दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाइवे से हटाकर यातायात सुचारू कराया। मृतकों को एम्बुलेस की मदद सिकराय अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया। जहां पहचान के बाद शवों को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा
7 साल से फरार इनामी आरोपी गिरफ्तार
महुवा. दौसा जिला स्पेशल टीम ने महुवा न्यायालय तथा भरतपुर महिला थाने से फरार चल रहे तीन हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी न्यायालय से सात साल से फरार चल रहा था।
पुलिस के अनुसार महुवा थाना इलाके के रौत हडिया निवासी दीवान सिंह पुत्र मोहर सिंह जाट के विरुद्ध महिला थाना भरतपुर में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट का मामला दर्ज था। जिसमें न्यायाधीश द्वारा उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है तथा भरतपुर पुलिस अधीक्षक द्वारा तीन हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। जमीनी विवाद के मामले में आरोपी सात साल से महुवा न्यायालय से फरार चल रहा था।
जिसे लेकर जिला पुलिस की स्पेशल टीम के सदस्य हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार, कांस्टेबल धर्मराज, बालकेश गुर्जर व पन्नालाल ने आरोपी का पीछा कर उसे टीकरी मोड से गिरफ्तार किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो