scriptसरकारी कर्मचारी को CM और विधायक पर अमर्यादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, मिली ये सजा…. | Government employee had to face heavy punishment for remarks on CM | Patrika News
दौसा

सरकारी कर्मचारी को CM और विधायक पर अमर्यादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, मिली ये सजा….

Dausa News : दौसा जिले के एक सरकारी कर्मचारी को सीएम भजनलाल शर्मा और विधायक के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया। जिसकी सजा बिजली निगम के कार्मिक को उठानी पड़ी।

दौसाMar 16, 2024 / 08:33 am

Lokendra Sainger

dausa_news.jpg

Dausa News : दौसा जिले के लालसोट से सीएम और विधायक पर अभ्रद टिप्पणी करने का मामला सामने आया है। जहां डिडवाना कस्बा स्थित जयपुर विद्युत वितरण निगम के कार्मिक का सीएम भजनलाल शर्मा और विधायक रामबिलास मीना के खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग करना भारी पड़ गया है। जिसकी सजा बिजली निगम के कार्मिक को उठानी पड़ी।

दरअसल, बिजली निगम के कार्मिक ने कथित रूप से एक भाजपा नेता के समक्ष मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा व विधायक रामबिलास मीना के प्रति अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। इसकी शिकायत पर निगम के अधिकारियों ने कार्मिक को एपीओ कर दिया।

 

पूर्व भाजपा देहात मंडल अध्यक्ष मांगीलाल सींगपुरा ने बताया कि वे किसी कार्य से जयपुर विद्युत वितरण निगम के सहायक अभियंता कार्यालय द्वितीय पर गए थे। वहां दो जने कई दिनों से पत्रावली को जमा कराने के लिए चक्कर काटते मिले। इस पर जब कार्यालय में मौजूद कमर्शियल असिस्टेंट चेतराम मीना से सहायक अभियंता के बारे में पूछा गया तो अनसुनी कर दी।

 

जब भाजपा कार्यकर्ता ने फिर से पूछा तो अभद्रता करते हुए मुख्यमंत्री व विधायक के प्रति अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया। इस पर भाजपा नेता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की। निगम के एक्सईएन राधेश्याम मीना ने बताया कि शिकायत मिलने पर फिलहाल उक्त कार्मिक को एपीओ कर दिया है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।


यह भी पढ़ें

‘इन शिक्षकों को ऐसी जगह भेज दो जहां…’ शिक्षामंत्री दिलावर ने शिक्षकों को लगाई लताड़

Home / Dausa / सरकारी कर्मचारी को CM और विधायक पर अमर्यादित टिप्पणी करना पड़ा भारी, मिली ये सजा….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो