script‘ये लोग माहौल खराब कर रहे’ भड़के किरोड़ी लाल मीणा, कहा- चुनाव परिणाम के बाद लेंगे हिसाब | Kirori Lal Meena warned government employees | Patrika News
दौसा

‘ये लोग माहौल खराब कर रहे’ भड़के किरोड़ी लाल मीणा, कहा- चुनाव परिणाम के बाद लेंगे हिसाब

Lok Sabha Elections 2024 : सरकारी कर्मचारियों पर भड़के बीजेपी नेता किरोड़ी लाल मीणा, कहा- बीजेपी के खिलाफ माहौल बनाने वाले कर्मचारियों से चुनाव नतीजों के बाद ब्याज सहित हिसाब लिया जाएगा।

दौसाApr 17, 2024 / 06:21 pm

Suman Saurabh

Kirori Lal Meena angry at government employees
दौसा। लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों नेताओं का तेवर जैसे-जैसे चुनाव की तारीखें नजदीक आ रहा है, बदलता जा रहा है। तेवर और तीखे होते जा रहे हैं। बीजेपी के कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा मंगलवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में दौसा लोकसभा क्षेत्र में थे, जहां उन्होंने सरकारी कर्मचारियों को चेतावनी दी कि जो कर्मचारी बीजेपी के खिलाफ माहौल बना रहे हैं, उनसे चुनाव के बाद ब्याज समेत हिसाब लिया जाएगा। किरोली लाल ने ये बात दौसा के रामगढ़ पचवारा में प्रचार के दौरान कही।

ब्याज सहित हिसाब देना होगा- किरोड़ी लाल मीणा

उन्होंने मंच से कहा कि आजकल के जो बच्चे छोटी-मोटी नौकरी में लगे हैं वो लोगों को आरक्षण के नाम पर बहकाने में लगे है। गांवों में मास्टर, पटवारी, जेईएन, एईएन, लाइनमेन, जितने भी मीनाओं के नौकरीपेशा लोग हैं, उनका बस एक ही काम है, मोदी के खिलाफ माहौल बनाना।
किरोड़ी ने खुले मंच से कहा कि “सभी सुन लो, जो सरकारी नौकर हैं, उनको मैं रामगढ़ पचवारा में चेतावनी देकर जा रहा हूं। जो लोग माहौल खराब कर रहे हैं सबकी लिस्ट तैयार हो रही है। चुनाव बाद एक-एक का ब्याज सहित हिसाब लेने का काम करेंगे।

हाल ही में जनसभा के बीच नाराज दिखे किरोड़ी लाल मीणा

दरअसल, हाल में किरोड़ी लाल मीणा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह जनसभा में आए लोगों पर बिफरते नजर आए। उन्होंने लोगों को फटकारते हुए स्टेज छोड़ दिया। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस दावा कर रही है कि दौसा की सभा में भीड़ नहीं जुड़ने से किरोड़ी लाल मीणा नाराज हो गए और सभा को संबोधित किए बिना ही चले गए। इस वीडियो में किरोड़ी लाल मीणा कह रहे हैं कि मुझे शर्म आ रही है ऐसी सभा करने में और इसके बाद किरोड़ी लाल मीणा स्टेज छोड़कर जाते हुए दिखाई दिए। इस दौरान जब लोगों ने उनको समझाया तो, उन्होंने कहा कि ‘जाओ यहां से, मेरा यही भाषण है…जाओ अपने अपने घर।

किरोड़ी लाल मीणा को मिली है दौसा की कमान

गौरतलब है कि पूर्वी राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट पर भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। यहां भाजपा ने कन्हैयालाल मीना को अपना प्रत्याशी बनाया है। वहीं, कांग्रेस ने मुरारीलाल मीना को चुनावी मैदान में उतारा है, लेकिन दौसा लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों को छोड़कर दो दिग्गजों की प्रतिष्ठा भी दांव पर लगी हुई है। भाजपा ने कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीना को दौसा की कमान सौंप रखी है। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस ने पार्टी के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट को दौसा की कमान सौंप है।

Home / Dausa / ‘ये लोग माहौल खराब कर रहे’ भड़के किरोड़ी लाल मीणा, कहा- चुनाव परिणाम के बाद लेंगे हिसाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो