scriptभतीजे ने कांस्टेबल चाचा की पीट-पीटकर की हत्या | Nephew thrashes constable uncle to death | Patrika News

भतीजे ने कांस्टेबल चाचा की पीट-पीटकर की हत्या

locationदौसाPublished: Jul 23, 2021 05:11:45 pm

Submitted by:

Mahesh Jain

मृतक जयपुर के बजाज नगर थाने में था तैनात, पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का लिया जायजा

मृतक  कांस्टेबल

भतीजे ने कांस्टेबल चाचा की पीट-पीटकर की हत्या

दौसा. मानपुर. बेखौफ बदमाशों ने गांव आए एक पुलिस के जवान को मौत के घाट उतार देने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीरावस्था में जयपुर रैफर कर दिया। उसने अस्पताल पहुंचते दम तोड़ दिया। घटना को लेेकर क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। जयपुर में पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार दोपहर बाद जैसे ही जवान का शव लेकर पुलिस वाहन घर पहुंचा तो परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा हो रहा था। मृतक जवान कांस्टेबल के दो बेटे हैं। जो जयपुर ही रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहींं हुआ है

सीओ संतराम मीना ने बताया कि पांचोली निवासी व जयपुर के बजाज नगर थाने में कार्यरत कांस्टेबल संजय गुर्जर गुरुवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग-21 स्थित पेट्रोल पंप से मोटरसाइकिल से अपने घर की ओर जा रहा था। इस दौरान घात लगाकर बैठे अज्ञात बदमाशों ने पहले तो कांस्टेबल को कार से टक्कर मारी, उसके बाद लाठी-डंडों व सरियों से हमला कर फरार हो गए। घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक अनिलकुमार बेनीवाल ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया।
एसपी ने बताया कि घटना गुरुवार रात की है। जहां मानपुर थाना क्षेत्र के पांचोली गांव निवासी कांस्टेबल संजय गुर्जर पर उसके ही परिवार के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल के भतीजे रविंद्र गुर्जर ने ही जमीन विवाद में अपने चाचा की हत्या की है। कांस्टेबल दो दिन की छुट्टी पर घर आया हुआ था। इसी का मौका देख उसने अपने चार-पांच दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि उसके परिवार में भूमि विवाद को लेकर कुछ साल से रंजिश चल रही थी। इसके चलते उसके परिवार के लोगों ने ही जमीनी रंजिश के चलते उस पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस की टीम गठित कर आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
मृतक कांस्टेबल
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो