scriptजीजा ने हवालात में आत्महत्या की तो साले ने जगतपुरा में ट्रेन के आगे कूदकर दी जान | Patrika News
दौसा

जीजा ने हवालात में आत्महत्या की तो साले ने जगतपुरा में ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

लालसोट(दौसा). लालसोट थाने की हवालात में आत्महत्या करने वाले युवक के साले ने गुरुवार देर रात को जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के पास मिले सुसाइड नोट को बरामद किया। सुसाइड नोट में लिखा था कि मुझसे गलती हो […]

दौसाApr 20, 2024 / 06:21 pm

Mahesh Jain

lalsot murder

जीजा ने साले के साथ मिलकर अपने भांजे का अपहरण कर की थी हत्या

लालसोट(दौसा). लालसोट थाने की हवालात में आत्महत्या करने वाले युवक के साले ने गुरुवार देर रात को जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के पास मिले सुसाइड नोट को बरामद किया। सुसाइड नोट में लिखा था कि मुझसे गलती हो गई। पुलिस ने मृतक की पहचान सवाईमाधोपुर के नारौलीचौड़ निवासी धर्मेंद्रकुमार मीणा (29) के रूप में की। पुलिस के सामने आया कि धर्मेंद्र कुमार के जीजा मनोज मीणा निवासी बूडला महाराजपुरा ने दो दिन पहले ही लालसोट थाने की हवालात में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। मनोज 10 अप्रेल को गुजरात से भांजे लोकेश के साथ ट्रेन में घर के लिए रवाना हुआ था, लेकिन 11 अप्रेल को लोकेश घर नहीं पहुंचा तो उसके भाई कुंजीलाल मीना ने लालसोट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में मामा मनोज उसके साले धर्मेंद्र और अन्य लोगों के खिलाफ भाई लोकेश का अपहरण करने का आरोप लगाया।
अपहरण करने के बाद हत्या कर दी

पुलिस पूछताछ में मनोज ने बताया था कि लोकेश का अपहरण करने के बाद हत्या कर दी और शव को सवाईमाधोपुर क्षेत्र स्थित मोरेल नदी में दबा दिया। मनोज की निशानदेही से लोकेश का शव बरामद किया गया। इसके बाद मनोज ने बुधवार रात्रि को लालसोट थाने की हवालात में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस हवालात में मामले की जांच न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वारा की जा रही है, वही दूसरी ओर गुरुवार देर रात को एक अन्य धर्मेंद्र ने भी आत्महत्या कर ली। जीआरपी के अनुसंधान अधिकारी शंकर ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद धर्मेंद्र का शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। पुलिस को अपहरण व हत्या के मामले में अभी दो लोगों की तलाश है।
यू घट रही है घटनाएं

7 अप्रेल को लोकेश व मनोज हुए गुजरात रवाना।

10 अप्रेल को मनोन गुजरात से गांव पहुंचा

11 अप्रेल को लोकेश का गुजरात से आने पर मनोज, धर्मेन्द्र व अन्य ने किया अपहरण।
11 अप्रेल को मनोज, धर्मेन्द्र व अन्य ने मारपीट के बाद लाकेश की हत्या कर शव को मोरेल नदी मेेंं दबाया।

16 अप्रेल को लालसोट थाने में लोकेश के भाई कुंजीलाल ने अपहरण का नामजद मामला दर्ज कराया।
6. 17 अप्रेल को मनोज को पुलिस ने किया डिटेन,पूछताछ में मनोज ने खोला राज।

7. 17 अप्रेल को ही पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार के बाद शव को मोरेल नदी से किया बरामद।
8. 17 अप्रेल की रात्रि को मनोज ने लालसोट थाने की हवालात में जाली पर फंंदा लगा कर किया सुसाइड।

Hindi News/ Dausa / जीजा ने हवालात में आत्महत्या की तो साले ने जगतपुरा में ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो