पत्नी के प्रेमी की रूमाल से गला दबाकर की हत्या, फिर बावड़ी में पटक आए थे शव

wife's lover strangled to death in dausa: - तीतरवाड़ा में पांच दिन पूर्व मिले शव के मामले में पुलिस का खुलासा, आरोपी दम्पती गिरफ्तार

By: gaurav khandelwal

Published: 22 Jun 2021, 07:46 PM IST

दौसा. जिले के सैंथल थानान्तर्गत तीतरवाड़ा कस्बे में पिछले दिनों एक बावड़ी में मिले युवक के शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक दम्पती को गिरफ्तार किया।

wife's lover strangled to death in dausa


मंगलवार को पुलिस अधीक्षक अनिलकुमार बेनिवाल ने पत्रकार वार्ता में बताया कि गत 17 जून को तीतरवाड़ा कस्बा निवासी राजेश महावर (23) का शव कस्बे के समीप एक बावड़ी में पड़ा मिला था। मृतक के पिता जयराम महावर ने सैंथल थाने में मुकदमा दर्ज कराया। एएसपी अनिल सिंह चौहान व सीओ दौसा डॉ. दीपक शर्मा को खुलासा करने के निर्देश दिए। सीओ दौसा, सैंथल थाना प्रभारी सीताराम व जिला स्पेशल टीम एवं सदर थाना प्रभारी अजित सिंह बड़सरा के नेतृत्व में गठित टीम ने जांच शुरू की।

wife's lover strangled to death in dausa

सैंथल थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक राजेश व आरोपी की पत्नी अर्चना महावर (20) के बीच प्रेम प्रसंग एवं अवैध सम्बन्ध चल रहा था। इसकी भनक महिला के पति अर्जुन महावर (23) को लग गई। इस पर अर्जुन ने अपनी पत्नी के प्रेमी राजेश को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई। आरोपी का परिवार दो जगह रहता है। एक मकान गांव में है तो एक झोपड़ी खेत में है। 17 जून शाम चार बजे राजेश ने प्रेमिका अर्चना को मिलने के लिए खेत में बनी झोपड़ी में बुला लिया। इसकी भनक महिला के पति अर्जुन को लग गई और वह भी वहां चला गया। अर्जुन ने पहले तो राजेश को धमकाया कि वह उसकी पत्नी से कैसे मिलता है तो राजेश ने माफी मांग ली। फिर तीनों बैठ कर बातें करने लग गए। इस बीच अर्जुन ने पत्नी को किसी काम के बहाने घर भेज दिया और रूमाल से राजेश का गला दबा कर हत्या कर दी। कुछ देर बाद महिला आई तो राजेश चारपाई के नीचे मृत पड़ा दिखाई दिया।


रात को बोरे में भरकर ले गए शव

झोपड़ी में शव देखकर एक बार तो महिला रोने लग गई, लेकिन बाद में पति-पत्नी ने शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। वे रात 11 बजे शव को एक बोरे में भर कर करीब एक किलोमीटर दूर एक बावड़ी में ऊपर से नीचे डाल आए। बावड़ी में थोड़ा दलदल था। दूसरे दिन पास ही बकरियां चराने वाली एक बालिका की एक बकरी बावड़ी में घुस गई। बालिका बावड़ी में बकरी को निकालने के लिए घुसी तो उसमें शव पड़ा नजर आया। इसकी सूचना बालिका ने आसपास के लोगों को दी। शव की शिनाख्त राजेश महावर निवासी तीतरवाड़ा के रूप में हुई।

wife's lover strangled to death in dausa

gaurav khandelwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned