तेजप्रताप ने 'बाबा धाम' में की पूजा, भगवान शिव से मांगा यह सियासी वरदान

तेजप्रताप ने 'बाबा धाम' में की पूजा, भगवान शिव से मांगा यह सियासी वरदान

Prateek Saini | Updated: 29 Jul 2019, 05:05:03 PM (IST) Deoghar, Deoghar, Jharkhand, India

Baba Baidyanath Dham: बाबा धाम ( Baba Dham ) पहुंच कर तेजप्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव ( Lalu Yadav ) के स्वास्थ्य लाभ की कामना के साथ ही एक ऐसा सियासी वरदान मांगा कि...

(देवघर,रवि सिन्हा): सावन की दूसरी सोमवारी पर आज देवघर स्थित बैद्यनाथ ( baba baidyanath dham ) मंदिर में द्वादश ज्योतिर्लिंग पर गंगाजल चढाने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ( Lalu Yadav ) के बेटे तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) दलबल के साथ पहुंचे। गेरुआ वस्त्र में बाबा धाम पहुंचे तेज प्रताप यादव पूरी तरह शिवभक्ति में लीन दिखे। वे अपने समर्थको के साथ बोलबम के जयघोष करते हुए कांवरिया भेष में बाबा धाम गंगाजल लेकर पहुंचे।

 

 

भगवान से की यह प्रार्थना

पूजा अर्चना के बाद तेज प्रताप यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उन्होंने बाबा भोलेनाथ से अपने पिता लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य लाभ की कामना की और बिहार में बाढ़ की परेशानी से मुक्ति दिलाने की प्रार्थना की।


बदले बिहार व झारखंड की सरकार

तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार-झारखंड में आगामी चुनाव के बाद राजद की सरकार बनेगी। उन्होंने झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को छत्तीसगढ़ी बताते हुए कहा कि राज्य की जनता आगामी दिनों में भाजपा नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से बेदखल कर देगी। उन्होंने कहा कि बिहार और झारखण्ड की सरकार बदल जाए, इसी कामना के साथ भोलेनाथ के दरबार में आए हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि वे बाबा भोलेनाथ और श्रीकृष्ण के भक्त है, पहले भी बाबाधाम आते रहते है, लेकिन सावन महीने में बाबाधाम आने का अपना एक अलग महत्व है।

 

कांवड़ियों संग मारपीट

तेजप्रताप के अंगरक्षकों की ओर से रविवार रात कांवड़ियों संग मारपीट करने की भी ख़बर है। बताया जा रहा है कि रविवार रात जब तेजप्रताप बाबा धाम की ओर बढ़ रहे थे तो बिहार के सुल्तानगंज में कांवरिया पथ पर चानन से आगे वह जाम में फंस गए थे। इस बीच कुछ कावड़ियों ने जब उनसे आगे निकलने की कोशिश की तो बाउंसर्स ने उनके साथ मारपीट की। इस घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।


शिवरूप में तेजप्रताप

View this post on Instagram

Har Har Mahadev 🙏🙏

A post shared by Tej Pratap Yadav (@tejpratapyadavrjd) on

बता दें कि तेेजप्रताप यादव अपने नए-नए अवतारों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। सावन के पवित्र महीने में वह शिव रंग में रंगे नजर आ रहे है। बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह शिव रूप में नजर आए थे। तेजप्रताप के समर्थकों के बीच में उनका यह रूप खूब सराहा गया था। इससे पहले तेजप्रताप यादव श्री कृष्ण के रूप में भी नजर आ चुके है।

झारखंड की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Dambha River: देसी इंजीनियरिंग का कमाल, नदी को किया जिंदा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned