scriptशादी के 8 दिन बाद वेश बदलकर घूम रही थी महिला, गोद में बच्चा देख भीड़ ने घेरा, चाकू मिला तो… | child theft: police arrested a robber bride in suspicion of child theft | Patrika News
देवास

शादी के 8 दिन बाद वेश बदलकर घूम रही थी महिला, गोद में बच्चा देख भीड़ ने घेरा, चाकू मिला तो…

बच्चा चोरी के आरोप में पकड़ी गई महिला तो निकली गांव की दुल्हन, हुए चौंकाने वाले खुलासे

देवासJul 28, 2019 / 04:23 pm

Muneshwar Kumar

child theft
देवास. बच्चा चोरी ( Child theft ) के अफवाह में मध्यप्रदेश के देवास में एक महिला को भीड़ ने शनिवार को घेर लिया था। महिला पैंट-शर्ट पहनी थी। साथ ही गोद में एक बच्चा ली हुई थी। गोद में बच्चे को देख स्थानीय लोगों को शक हुआ कि महिला बच्चा चोर है। भीड़ ने घेरकर पूछताछ करने लगी। बार-बार वह महिला बयान बदल बदल रही थी। फिर स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।
पुलिस के आने के बाद फिर जो खुलासे हुए उससे गांव के लोग हैरान रह गए। दरअसल, यह महिला बच्चा चोर नहीं, लुटेरी दुल्हन थी। महिला जिस गांव में पकड़ी गई है, उसी गांव के एक व्यक्ति के साथ कुछ दिन पहले सात फेरे ली थी। वह एक दिन पहले पति के घर से पैसे और जेवरात चुराकर भागी है। गिरफ्तार महिला बार-बार नाम भी गलत बता रही थी।
 

तलाशी में मिला चाकू
वहीं, पुलिस जब वहां पहुंच महिला के बैग की तलाशी ली तो उसके बैग से चाकू मिला। महिला ने कहा कि यह चाकू वह खुद की सुरक्षा के लिए रखी हुई है। वह बता रही थी कि भीड़ ने जब मुझे घेरा तो मैं चाकू निकालकर बोली कि अगर पीटोगे तो मैं खुद ही चाकू मार लूंगी। उसके बाद भीड़ उससे दूर हो गई।
इसे भी पढ़ें: आधी रात को 12 फीट लंबे मगरमच्छ को देख गांव में मचा हड़कंप, रेस्क्यू करने में वन विभाग के छूटे पसीने

child theft
 

सिम कार्ड फेंक दिया
पूछताछ के दौरान महिला अपना नाम शीतल, तो कभी सुमन और कभी कविता बताती थी। खुद को बैतूल का निवासी बताती थी। पुलिस को देख महिला ने मोबाइल से सिम कार्ड भी निकालकर फेंक दी। बाद में उसी गांव के युवक सुील राठौर ने उसकी पहचान की कि यह मेरी पत्नी है। महिला रात को घर से चोरी कर भागी है। महिला ने बताया कि वह लोगों से बचने के लिए पुरुष परिधान में घूम रही थी।
child theft
 

80 हजार में डील
पीड़ित युवक सुनील ने पुलिस को बताया कि गांव के ही दो लोग और महिला के परिजनों ने झूठे रिश्तेदार बनकर मेरा विवाह हरदा के पास किसी मंदिर में करवाया था। इसके बदले में इनलोगों ने युवक से 80 हजार रुपये लिए। विवाह के बाद खुद को कविता बताने वाली महिला ससुराल में आठ दिन तक रही। उसने अपने व्यवहार से लोगों को खुश किया। उसके बाद लड़के की मां ने उसे चांदी के पायजेब दिए। उसी रात चांदी के पायजेब और अन्य सामान लेकर वह भाग गई।
इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश: बाढ़ में डूबा गांव, सैलाब में फंसे हैं सैकड़ों लोग, रेस्क्यू के लिए बुलाया गया सेना का हेलिकॉप्टर

child theft
 

युवक को सामने देखकर महिला ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। जब सुनील ने स्थानीय दलाल को बुलाया तो पूरे मामले से खुलासा हुआ। वहीं, शादी के पूर्व जिस महिला ने जिसे अपना जीजा बताया था वह पति निकला। महिला पूर्व से शादीशुदा थी और उसका एक बच्चा भी है। पुलिस ने आरोपी महिला, उसके पति और दो दलालों को गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Dewas / शादी के 8 दिन बाद वेश बदलकर घूम रही थी महिला, गोद में बच्चा देख भीड़ ने घेरा, चाकू मिला तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो