scriptहादसों का मीठा तालाब… काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता | Sweet pond of accidents... the young man who came to take fish with un | Patrika News
देवास

हादसों का मीठा तालाब… काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

एसडीईआरएफ की टीम लगी रही तलाश में, आज फिर होगी सर्चिंग, नाहर दरवाजा पुलिस ने गुमशुदगी की दर्ज

देवासNov 22, 2021 / 05:57 pm

sachin trivedi

हादसों का मीठा तालाब... काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

हादसों का मीठा तालाब… काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

देवास। शहर के मीठा तालाब में डूबने की घटनाएं लगातार हो रही हैं। पिछले छह माह में करीब आधा दर्जन लोग यहां डूब चुके हैं, इनमें से अधिकांश की मौत हो चुकी है जबकि एक बीच तालाब में टापू पर जीवित हालत में मिल गया था।
रविवार दोपहर यहां फिर से हादसा हो गया। काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाने के लिए तालाब में उतरा, तैरते हुए कुछ दूर गया और फिर लापता हो गया। सूचना मिलने पर नाहर दरवाजा पुलिस व एसडीईआरएफ की टीम पहुंची और सर्चिंग शुरू की गई, वही सोमवार को भी सर्चिंग की गई पर शाम ६ बाजे तक भी युवक का पता नहीं चल सका।
जानकारी के अनुसार इटावा क्षेत्र के त्रिलोकनगर में रहने वाला जितेंद्र अवचरे अपने काका के साथ रविवार दोपहर मीठा तालाब के समीप संचालित मछली बाजार में मछली खरीदने के लिए पहुंचा था। यहां करीब ३ बजे वो नहाने के लिए तालाब में उतर गया, काका के मना करने पर भी वो नहीं माना। नहाने के दौरान कुछ दूर तैरते हुए गया और फिर अचानक गायब हो गया। इसके बाद काका ने शोर मचाया, आसपास से लोग जुटे। सूचना मिलने पर नाहर दरवाजा पुलिस पहुंची और एसडीईआरएफ की टीम को बुलवाया गया। इसके बाद टीम ने मोटरबोट की मदद से सर्चिंग शुरू की जो रात करीब ७.१५ बजे तक चली लेकिन युवक जितेंद्र का पता नहीं चल सका। इस दौरान आसपास लोगों की भीड़ लगी रही। युवक के नशे की हालत में तालाब में उतरने की बात सामने आई है। मौके पर नाहर दरवाजा थाना प्रभारी लोकेंद्र व्यास भी मौजूद थे। व्यास ने बताया फिलहाल मामले में गुमशुदगी दर्ज की गई है। सोमवार सुबह भी एसडीईआरएफ की टीम की मदद से सर्चिंग शुरू की जाएगी। रविवार को चले सर्चिंग अभियान में एसडीईआरएफ सैनिक राकेश, अजय, सद्दाम, वाहन चालक शेर सिंह आदि शामिल रहे।

Home / Dewas / हादसों का मीठा तालाब… काका के साथ मछली लेने आया युवक नहाते समय डूबा, 24 घंटे बाद भी नहीं चला पता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो