scriptट्रेन के सामने कूद जाने से धड़ से अलग हो गया युवक का सिर, हादसा इतना दर्दनाक की तस्वीर देख दहल जायेगा दिल | man committed suicide by jumping in front of train dhamtari CG | Patrika News

ट्रेन के सामने कूद जाने से धड़ से अलग हो गया युवक का सिर, हादसा इतना दर्दनाक की तस्वीर देख दहल जायेगा दिल

locationधमतरीPublished: Sep 24, 2018 02:51:38 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

एक ने युवक ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

suicide news

ट्रेन के सामने कूद जाने से धड़ से अलग हो गया युवक का सिर, हादसा इतना दर्दनाक की तस्वीर देख दहल जायेगा दिल

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में मानसिक रूप से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या क्यों की, इसे लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि वह आर्थिक और मानसिक रूप से काफी परेशान था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रविवार को ग्राम कांशीपुरी (सांकरा) में उस समय में सनसनी फैल गई, जब पता चला कि शिवकुमार ध्रुव (55) पिता मंगलूराम की ट्रेन में कटने से मौत हो गई। यह खबर आग की तरह फैली तो बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। खबर पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि शिव कुमार रोज की तरह आज भी सुबह अपने खेत में गया था।

suicide news

अपने जरूरी काम निपटा कर जब वह वापस अपने घर के लिए निकला, तो देखा कि सामने रायपुर से धमतरी के लिए छोटी ट्रेन आ रही है। अचानक उसके मन में आत्महत्या करने का भाव पैदा हो गया। फिर क्या था, आव देखा न ताव ट्रेन के सामने कूद गया। कुछ ही देर में उसका सिर और धड़ अलग हो गया। घटना के बाद ड्राइवर ने ट्रेन रोक दिया। इस बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी। अर्जुनी थाना प्रभारी दलबल के साथ वहां पहुंचे और पंचनामा करने के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो