scriptCG Suicide Case: इंस्टाग्राम में स्टोरी में लिखा.. अंत में अंतिम संस्कार होता है, फिर फंदे पर लटकी मां-बेटी | CG Suicide Case: Mother-daughter suicide after posting story on Instagram | Patrika News
धमतरी

CG Suicide Case: इंस्टाग्राम में स्टोरी में लिखा.. अंत में अंतिम संस्कार होता है, फिर फंदे पर लटकी मां-बेटी

CG Suicide Case: बीती रात मृतिका खुशबू शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक स्टेटस पोस्ट की। शब्द थे यहां अंत में कुछ ठीक नहीं होता, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार होता है।

धमतरीJun 15, 2024 / 07:44 am

Kanakdurga jha

CG Suicide Case
CG Suicide Case: कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक हृदय विदारक घटना सामने आई। 13 साल की बच्ची और 35 साल की महिला की लाश फांसी के फंदे पर लटकती मिली। रिश्ते में दोनों माँ-बेटी थी। बीती रात मृतिका खुशबू शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से एक स्टेटस पोस्ट की।
शब्द थे यहां अंत में कुछ ठीक नहीं होता, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार होता है। इसके बाद सुबह दोनों माँ-बेटी की लाश फं दे पर लटकी मिली। स्टेटस देख लोग कयास लगा रहे कि शायद खुशबू डिप्रेशन में रही होगी। कोई कारण जरूर होगा। जिसके कारण इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा। इधर घटना से (CG Suicide Case) परिवार सहित आसपास के लोग स्तब्ध हैं। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा के बाद जांच शुरू कर दी है।

CG Suicide Case: भाई के मौत से गम में थी

खुशबू शर्मा के भाई सन्नी मिश्रा की लाश 3 सितंबर 2023 को कोटाभर्री के पास संदिग्ध अवस्था में मिली थी। परिवार वालों ने जांच की मांग की थी। बताया गया कि भाई के मौत से वह गम में थी। परिवार के सहारा का चले जाने से काफ ी दुखी थी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट हो जाएगी।
यह भी पढ़ें

Bastar Suicide Case: पूर्व मंत्री के बंगले में ड्यूटी कर रहे गार्ड ने किया सुसाइड, पेड़ पर लटक कर दी जान

नौकरी छूटने से डिप्रेशन में थी

मृतिका के जीजा महेश शर्मा ने बताया कि खुशबू उसकी साली है। मायके में अपने माँ के साथ 10 वर्षो से रह रही थी। पति से 6 साल पहले ही तलाक हो गया था। खुशबू निजी स्कूल में टीचर थी। करीब 10 दिन पहले ही उसे स्कूल से निकाल दिया गया था। नौकरी छूटने और भाई की मौत से डिप्रेशन में रहा करती थी। घर में किसी से भी कोई विवाद नहीं हुआ है।

CG Suicide Case: जीजा ने दी पुलिस को सूचना

बुधवार देर रात कोतवाली पुलिस को बनियापारा निवासी महेश शर्मा ने सूचना दी कि शिवचौक निवासी खुशबू शर्मा ने दरवाजा बंद कर दिया है। दरवाजा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं मिल रहा है। दरवाजा तोड़कर अंदर देखने पर गली के सीलिंग के ऊपर खुशबू शर्मा अपनी बेटी (CG Suicide Case) अंतरा शर्मा के साथ फं दे पर लटकते मिली है। पुलिस ने रात में ही शव को उतार लिया और कमरे को सील कर दिया। गुरुवार सुबह शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

Hindi News/ Dhamtari / CG Suicide Case: इंस्टाग्राम में स्टोरी में लिखा.. अंत में अंतिम संस्कार होता है, फिर फंदे पर लटकी मां-बेटी

ट्रेंडिंग वीडियो