scriptDhamtari Crime: बाजार में चाकू दिखाकर कर रहे थे रंगदारी, पैसे नहीं देने पर 3 युवकों पर किया हमला | Dhamtari Crime: Extortion at knife point, 3 injured | Patrika News
धमतरी

Dhamtari Crime: बाजार में चाकू दिखाकर कर रहे थे रंगदारी, पैसे नहीं देने पर 3 युवकों पर किया हमला

Dhamtari Crime: धमतरी शहर के साप्ताहिक इतवारी बाजार में रविवार की शाम गुंडागर्दी का माहौल बन गया था।

धमतरीJun 11, 2024 / 07:38 am

Khyati Parihar

Dhamtari Crime

Dhamtari Crime: धमतरी शहर के साप्ताहिक इतवारी बाजार में रविवार की शाम गुंडागर्दी का माहौल बन गया था। कुछ युवक दुकानदारों को चाकू दिखाकर रूपयों की मांग कर रहे थे। कुछ दुकानदारों ने पैसा देने से मना किया तो अज्ञात युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया।

आसपास के लोगों ने तीन आरोपियों में से दो को पकड़ लिया। इधर दो में से एक आरोपी कोतवाली से ही भाग गया। गुस्साएं लोगों ने रात में कोतवाली का घेराव कर दिया। आधे घंटे तक भीड़भाड़ वाले इस बाजार में अफरा-तफरी जैसा माहौल था।

दुकानदारों ने मांगी सुरक्षा

देर शाम को इतवारी बाजार क्षेत्र के दुकानदार सुरक्षा मांगने कोतवाली पहुंच गए। दुकानदारों ने कहा कि आए दिन अपराधिक तत्व के लोग बाजार में दहशत फैला रहे हैं। रविवार को तो रूपयों की मांग पर व्यापारियों को दहशत में डाल दिया।

Dhamtari Crime: ये दुकानदार हुए घायल

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन युवक चाकू लेकर दुकानों में वसूली कर रहे थे। बेवजह ये युवक चाकू दिखाकर दुकानदारों से रूपयों की मांग कर रहे थे। मना करने पर सुदामा निर्मलकर, राजा देवांगन, रमेश दास साहेब पर चाकू से वार कर दिया। तीनों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया। सूत्रों ने बताया कि पिछले महीने कोतवाली के सामने कंचा सोडा संचालक पर हमला हुआ था। रविवार को हुए चाकूबाजी करने वाले तीन आरोपियों में से एक आरोपी उक्त हमले में शामिल था।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari Crime: बाजार में चाकू दिखाकर कर रहे थे रंगदारी, पैसे नहीं देने पर 3 युवकों पर किया हमला

ट्रेंडिंग वीडियो