scriptDhamtari road Accident: एक्सिस बैंक मैनेजर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पत्नी, बेटी व 2 स्टाफ घायल | Dhamtari road accident: Axis Bank manager dies in a road accident | Patrika News
धमतरी

Dhamtari road Accident: एक्सिस बैंक मैनेजर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पत्नी, बेटी व 2 स्टाफ घायल

Dhamtari Road accident: मोड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी, बेटी व दो अन्य स्टाफ को मामूली चोटें आई है

धमतरीMay 16, 2024 / 12:07 pm

चंदू निर्मलकर

cg accident, cg road accident
Dhamtari road Accident: श्यामतराई-सांकरा बाइपास में देर रात बड़ी दुर्घटना हुई। परिवार के साथ घर लौट रहे बैंक मैनेजर की कार श्यामतराई बाइपास मोड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पत्नी, बेटी व दो अन्य स्टाफ को मामूली चोटें आई है।
अस्पताल सूत्रों के अनुसार भिलाई नेहरू नगर स्थित एक्सिस बैंक के मैनेजर आकाश पटनायक (36) पिता सनत अपनी फैमिली और स्टाफ के साथ कोरापुट (उडीसा) जा रहा था। देर रात श्यामतराई बायपास मोड के पास कार क्रमांक ओडी 02 सीसी-1695 अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरी। कार चालक आकाश पाटनायक के साथ उनकी पत्नी जॉली पटनायक (30) और उनकी छोटी बेटी आशिमा पटनायक (3) घायल हो गई।
उनके तीन स्टाफ में से दो आशीष और बापून भी घायल हो गए। मौके पर धमतरी से पुरूर चाय पीने जा रहे युवक आयुष प्रधान, विवेक पटेल, विनय निर्मलकर, चेतन देवांगन, विकास दुबे, अमन वर्मा, यश सिंह, आकाश, रोहित ने देखा कि बायपास मोड़ के पास महिला और बच्चों की चिल्लाने की आवाज आ रही थी। तत्काल वहां पहुंचकर देखा तो कार पलटी हुई थी। कुछ लोग उसमें दब गए थे।
युवकों ने तत्काल गाड़ी को सीधा कर वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। रक्तदान ग्रुप के शिवा प्रधान, यातायात पेट्रोलिंग, पुरूर टीआई, हाइवे पेट्रोलिंग से संपर्क कर सभी घायलों को तत्काल बठेना अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टर ने बैंक मैनेजर आकाश पटनायक को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

Dhamtari road accident news: तकनीकी त्रुटि से हो रहे हादसे

उल्लेखनीय है कि शहर से बाहर निकलने के लिए नेशनल हाइवे-30 में श्यामतराई से सांकरा तक 11 किमी का बाइपास सड़क बनाया गया हैं। जब से बाइपास सड़क को चालू किया गया हैं, तब से बाइपास के दोनों छोर श्यामतराई और सेहराडबरी मोड़ में अक्सर सड़क दुर्घटनाएं हो रही है।
Road accident in dhamtari: विडंबना है कि बाइपास बनने के बाद भी पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से श्यामतराई के पास पुराना रास्ता को अब तक बेरियर लगाकर बंद नहीं किया गया है। साथ ही कर्व आकार बनाकर एरो का चिन्ह भी नहीं लगाया गया है। और तो और यहां हाईमास्ट लाइट तक नहीं है। दोनों छोर में स्पीड से आने वाली वाहनों को यहां अंधेरा और प्रवेश मार्ग का आभास नहीं हो पाता और सीधे डिवाइडर से टकरा जाते है।
ट्रैफिक डीएसपी, मणिशंकर चन्द्रा ने कहा कि दोनों छोर बाइपास सड़क के प्रवेश मार्ग में गंभीर त्रुटि है। श्यामतराई के पास पुराना सड़क को बैरियर लगाकर अब तक बंद नहीं किया गया, जिस कारण हादसे हो रहे। यहां पर्याप्त रौशनी भी नहीं है और न संकेतक चिन्ह लगे हैं।

Hindi News/ Dhamtari / Dhamtari road Accident: एक्सिस बैंक मैनेजर की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, पत्नी, बेटी व 2 स्टाफ घायल

ट्रेंडिंग वीडियो