scriptसेकंड ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बेटी की लाश देख मां हुई बेहोश | Second year student committed suicide by hanging herself | Patrika News
धमतरी

सेकंड ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बेटी की लाश देख मां हुई बेहोश

Dhamtari Suicide case: छात्रा ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सुबह परिवार वालों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो छात्रा की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी..

धमतरीMay 12, 2024 / 12:41 pm

चंदू निर्मलकर

Dhamtari Suicide case: छत्तीसगढ़ के धमतरी में कृषि कालेज की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सेकंड ईयर की पढ़ाई कर रही थी। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि छात्रा ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सुबह परिवार वालों ने जब कमरे का दरवाजा खोला तो छात्रा की लाश फांसी के फंदे पर लटक रही थी। अचानक बेटी की लाश देख मां बेहोश हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

CG Suicide case: देर रात तक की पढ़ाई और..

पुलिस के अनुसार नगर पंचायत भखारा के स्टेट बैंक के पास रहने वाले भरत ग्वाल की पुत्री वंदना ग्वाल (23) धमतरी में कृषि कालेज में सेकंड ईयर की छात्रा थी। शुक्रवार की रात गृहनिवास सिहाद में परिवारजनों के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में पढ़ने के लिए चली गई। देर रात तक पढ़ाई कर रही थी। इस बीच ऐसी क्या बात हो गई कि वंदना ने कमरे के वेंटीलेशन में दुपट्टे से फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। सुबह कमरे से कोई सुगबुगाहट नहीं आई। परिजनों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो फांसी पर लटकी मिली।

CG Suicide case: पुलिस कर रही जांच

वंदना ग्वाल के आत्महत्या मामले में पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐेसे में आत्महत्या की वजह पता नहीं चल पाई है। आशंका जताई जा रही है कि छात्रा अपने प्रेमी से कुछ अनबन होने के बाद सुसाइड किया होगा। फिलहाल परिजनों और उसकी सहेलियों से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। इसके अलावा छात्रा के मोबाइल की भी जांच कर रही है।

Hindi News/ Dhamtari / सेकंड ईयर की छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, बेटी की लाश देख मां हुई बेहोश

ट्रेंडिंग वीडियो