scriptनाबालिग भतीजी पर बिगड़ी काका की नीयत, चिल्लाई तो मुंह में पत्थर ठूंस झाडिय़ों में फेंका | attempt of rape on minor girl in forest by relavtive | Patrika News

नाबालिग भतीजी पर बिगड़ी काका की नीयत, चिल्लाई तो मुंह में पत्थर ठूंस झाडिय़ों में फेंका

locationधारPublished: Jun 08, 2019 03:54:36 pm

रिश्ते हुए तार-तार, काका ने किया नाबालिग भतीजी से दुष्कर्म का प्रयास

eve

नाबालिग भतीजी पर बिगड़ी काका की नीयत, चिल्लाई तो मुंह में पत्थर ठूंस झाडिय़ों में फेंका

धामनोद. विगत 4 तारीख मंगलवार के दिन फोरलेन की नहर वाले रास्ते पर एक 13 वर्षीय नाबालिगबालिका बेहोश अवस्था में मिली थी। जिसे आसपास के खेतों में पानी दे रहे किसानों ने 108 की मदद से शासकीय अस्पताल धामनोद पहुंचाया था। इसके बाद परिजन बालिका की गंभीर हालात के चलते उसे इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल भेजा गया।शुक्रवार देर रात्रि बालिका होश में आई। यह खबर जैसे ही धामनोद पुलिस को मिली पुलिस एमवाय अस्पताल पहुंची। जिस पर बालिका के कहे अनुसार वहीं पर प्रकरण दर्ज किया। बालिका ने हुई घटना के विषय पर एक सनसनीखेज खुलासा किया।
teasing
बालिका ने बताया कि मेरे साथ मेरे ही काका ने दुष्कर्म का प्रयास किया है। यह सुनते ही बालिका के परिवार के लोग सकते में रह गए। बालिका ने बताया कि मंै कक्षा 7 वीं में पढ़ाई करती हूं। मैं अपने मामा के घर रह रही थी जिसके बाद मेरा काका मंगलवार को मुझे लेने मामा के घर ग्राम मिर्जापुर पहुंचा और मुझे घर ले जाने का कह कर साथ ले गया कुछ ही दूर के बाद फोरलेन के पास नहर वाले रास्ते पर सुनसान जगह देखकर काका ने गाड़ी को रोक दिया व मेरा बुरी नीयत से हाथ पकड़ा। साथ ही मुझे झाडिय़ों में ले गया।
crime
जब होश आया तो इंदौर में थी

वहां पर काका ने बलात्कार करने का प्रयास किया मेरे चीखने चिल्लाने की आवाज निकलने पर उसने मेरे साथ हाथ व मुक्कों से मारपीट की और मेरे मुंह में पत्थर ठूंस दिए। फिर भी मैं दर्द से चिल्लाने लगी जिससे आस पास लोगों के आने की हलचल सुन काका मुझे वहीं झाडिय़ों में छोडक़र भाग निकला और मैं बेहोश हो गई। आज मुझे जब होश आया तो मैं इंदौर में थी मैंने पूरी बात मेरे परिवार में पिता, दादा व दादी को बताई। पुलिस ने बताया कि फिलहाल आरोपी और दुष्कर्म के प्रयास के दौरान इस्तेमाल की गई लूना जब्त कर ली गई है। आरोपी के विरुद्ध बलात्कार, पास्को व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो