scriptखेत में जुआं खेल रहे जुआरी पकड में आए | Gamblers playing in the field were caught | Patrika News
धार

खेत में जुआं खेल रहे जुआरी पकड में आए

पुलिस की चार टीमों ने दी दबिश, 10 गिरफ्तार
 

धारOct 17, 2022 / 08:17 pm

amit mandloi

खेत में जुआं खेल रहे जुआरी पकड में आए

खेत में जुआं खेल रहे जुआरी पकड में आए

कुक्षी.

कुक्षी थाना क्षेत्र के निसरपुर चौकी के ग्राम बेडवालिया में चल रही जुएं की टेबल पर पुलिस ने दबिश दी। जुए संचालित होने की सूचना के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई। जुआरी कपास के खेत के अंदर बैठकर जुएं खेल रहे थे। रात का समय होने के कारण अंधेरा अधिक होने के बावजूद पुलिस ने खेत की सबसे पहले घेराबंदी की। पुलिस की करीब 4 अलग.अलग टीमों ने जुएं की टेबल पर दबिश दी तथा करीब 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया। इसके बावजूद तीन जुआरी मौके से फरार हो गए। ये लोग जाने के पहले जुएं की टेबल के दौरान नगदी रखने के लिए जो गल्ला बनाकर रखा था। उसे भी अपने साथ लेकर भाग गये। ऐसे में पुलिस ने गिरफ्तार हुए आरोपियों के पास से 22 हजार रुपए नगद जब्त कर लिया है।
दरअसल पुलिस अधीक्षक आदित्यप्रतापसिंह ने जिलेभर में अवैध गतिविधियों पर अंकुल लगाने के निर्देश दिए है। कुक्षी टीआई ब्रजेश कुमार मालवीय को निसरपुर के समीप नारायण पाटीदार के खेत में कुछ लोगों के एकत्रित होकर जुआं खेलने की सूचना प्राप्त हुई। जिसके बाद चौकी प्रभारी उनि दिलीप कुमार तडेवाल को पुलिस जवानों के साथ मौके पर भेजा गया।
जानकारी के अनुसार दबिश के बाद पुलिस टीम जुआरियों को चौकी पर लेकर आई। पुलिस ने दीपक पिता हीरालाल, सचिन पिता सुरेश, सत्या पिता हीरा, राजेश पिता सखाराम, हिमेन्द्र पिता भगवानसिंह, रमेश पिता लक्ष्मण, चंदन पिता गजानंद, परमेश्वर पिता शांतिलाल, मुकेश पिता पप्पु को घेराबंदी कर पकडा गया। इन जुआरियों ने मौके से फरार हुए लोगों के नाम भी बताए। पुलिस की पूछताछ के अनुसार रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर जुआ संचालित करने वाले अनूप पिता रमेशचन्द्र, राहुल पिता मांगीलाल व जितेन्द्र के मौके से जुएं का गल्ला लेकर फरार हो गए है। पुलिस ने कुल 13 लोगों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। मौके से फरार हुए तीनों आरोपियों की तलाश के लिए सोमवार को पुन: टीम दबिश के लिए उनके निवास सहित स्थानों पर भेजी गई। टीआई ब्रजेश मालवीय के अनुसार योजना बद्ध तरीके से जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई के दौरान दबिश दी गईए मौके से 10 लोगों को गिरफ्तार कर लि या है। चौकी प्रभारी दिलीप तडेवला ने बताया कि पकड़ाए आरोपियों को कार्यपालिक दंडाधिकारी की न्यायालय कुक्षी में पेश किया गया है जहां से सभी को जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Dhar / खेत में जुआं खेल रहे जुआरी पकड में आए

ट्रेंडिंग वीडियो