script

आज गुरु पूर्णिमा और चंद्रग्रहण की रात में कर लें ये महाउपाय, रातों रात बन जायेंगे धनपति

locationभोपालPublished: Jul 16, 2019 01:36:23 pm

Submitted by:

Shyam Shyam Kishor

Guru Purnima and Lunar eclipse night : पूर्णिमा की रात चंद्रग्रहण पर करें धनवान बनने का अचूक उपाय

Guru Purnima and Lunar eclipse night

आज गुरु पूर्णिमा और चंद्रग्रहण की रात में कर लें ये महाउपाय, रातों रात बन जायेंगे धनपति

आज गुरु पूर्णिमा पर्व के साथ चंद्रग्रहण की रात भी है। इस शुभ संयोग पर आज की रात में ये महाउपाय जरूर कर लें। कहा जाता है कि पूर्णिमा की रात्रि में मां लक्ष्मी की शक्तियां अधिक सक्रिय होकर सुक्ष्म रूप से भ्रमण करती है, और अगर इस दिन पूर्णिमा के साथ चंद्रग्रहण का योग हो तो वह सोने पे सुहागा माना जाता है। आज 17 जुलाई पूर्णिमा की रात में चंद्रग्रहण भी लगेगा, इस दौरान अगर धन प्राप्ति के लिए ये उपाय किये जाये तो आपको धनपति बनने से कोई नहीं रोक सकता।

चंद्रग्रहण और पूर्णिमा की रात्रि में 10 बजे से लेकर रात 2 बजे के बीच इस महाउपाय को करने से एक साथ कई मनोकामना पूरी हो जाती है। अपने घर के पूर्व दिशा वाले एकांत कोने में में बैठकर इस उपाय को करें। इस उपाय को करने से व्यक्ति की धन संबधित सभी परेशानियां खत्म हो जायेगी। धन आवक के रास्ते स्वतः ही मिलने लगते हैं और मां लक्ष्मी हमेशा के लिए उपाय करने वाले के स्थाई रूप से रहने लगती है।

 

विचार मंथन : गुरु अपने शिष्य को एक कुम्भकार की तरह गढ़ता है- आचार्य श्रीराम शर्मा

 

आज की शुभ रात ऐसे करें उपाय-

सूर्यास्त से पहले पान के 2 पत्ते एवं सफेद चंदन तैयार करे। अब रात में 10 बज से पहले स्नान करके श्वेत वस्त्र पहन लें। अब पान के पत्तों को शुद्ध जल से धुल लें। अब घर के पूर्व दिशा के एकांत कोने में सफेद कपड़े के आसन पर बैठकर गाय के घी का एक दीपक जला लें, और सफेद चन्दन को गाय के घी या फिर गंगाजल से घोलकर उन दोनों पान के पत्तों पर बीचों बीच स्वास्तिक बनाकर उसके दोनों तरफ शुभ-लाभ भी लिख दें।

शीघ्र प्रसन्न हो जायेंगे हनुमान जी, कर देंगे हर इच्छा पूरी

 

इस मंत्र का जप करें-

पान के पत्तों पर स्वास्तिक बनाने के बाद पूर्व दिशा के एकांत कोने वाली दिवार पर थोड़ी थोड़ी दूरी पर कमल आसन पर बैठी मां लक्ष्मी के श्वेत रंग का ध्यान करते हुए चिपका दें। पान चिपकाने के बाद नीचे दिये मंत्र का ग्यारह सौ बार जप करें। जप पूरा होने बाद गाय के घी से 108 आहूति का हवन इसी मंत्र से करें। इस उपाय के बाद आपकी धन संबंधिक सारी परेशानियां धीरे धीरे खत्म हो जायेगी और एक दिन आप करोड़पति बन जायेंगें।

इस मंत्र का करें जप-

मंत्र –

।। ॐ ह्रीं श्रीं लक्ष्मीभयो नमः ॥

**************

Guru Purnima and Lunar eclipse night

ट्रेंडिंग वीडियो