23, 24 एवं 25 अप्रैल को बन रहा अति दुर्लभ सूर्य लक्ष्मी योग, ये 7 राशि वालों की खुलने वाली हैं किस्मत

23, 24 एवं 25 अप्रैल को बन रहा अति दुर्लभ सूर्य लक्ष्मी योग, ये 7 राशि वालों की खुलने वाली हैं किस्मत

Shyam Kishor | Publish: Apr, 22 2019 04:19:46 PM (IST) | Updated: Apr, 22 2019 04:19:47 PM (IST) धर्म कर्म

23, 24 एवं 25 अप्रैल को बन रहा अति दुर्लभ सूर्य लक्ष्मी योग, ये 7 राशि वालों की खुलने वाली हैं किस्मत

23 अप्रैल दिन मंगलवार, 24 अप्रैल दिन बुधवार एवं 25 अप्रैल गुरुवार को बन रहा है अति दुर्लभ सूर्य लक्ष्मी योग । बारह राशियों में से इन 7 राशियों के जातकों की बंद किस्मत के सारे बंद ताले खुलने वाले हैं । अगर इन राशि के जातक इन 3 दिनों तक धन प्राप्ति के लिए ये छोटा सा उपाय करेंगे तो इनके जीवन की समस्याएं दूर होकर सैकड़ों मनोकामनाएं कुछ ही दिनों में भगवान सूर्य एवं मां लक्ष्मी की कृपा से पूरी हो जायेंगी ।

 

कुंभ, सिंह एवं धनु राशि

- 23 से 25 अप्रैल 2019 इन तीन दिनों तक कुंभ, सिंह एवं धनु राशि वाले जातकों की कुंडली में सूर्य लक्ष्मी धन प्राप्ति महासंयोग बन रहा है जिस कारण ये तीन दिन कुंभ, सिंह एवं धनु राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाले हैं ।

- सूर्य के शुभ प्रभाव एवं मां लक्ष्मी की कृपा से इन तीन राशि वालों की बंद किस्मत के सभी ताले खुल सकते हैं । आप लोग इन तीनों दिन तक 21 बार सूर्य मंत्र एवं 21 बार लक्ष्मी मंत्र का जप करने के बाद उगते एवं डूबते सूर्य को अर्घ्य जरूर दें ।

 

मेष एवं वृषभ राशि
- उपरोक्त तीन राशियों के अलावा सूर्य लक्ष्मी योग इन दो राशि के जातकों की कुंडली में भी 23 से 25 अप्रैल तक धन प्राप्ति योग बन रहा है, और ये राशि है- मेष राशि एवं वृषभ राशि । 23, 24 एवं 25 अप्रैल 2019 को इन दो राशि वालो के लिए भी महासंयोग बनने के कारण इनके लिए ये तीनों दिन बेहद शुभ रहने वाले है ।

- इस महासंयोग के असर से इनके जीवन पर सूर्यदेव एवं मां लक्ष्मी की असीम कृपा होने जा रही हैं । आप लोग इन तीनों दिन तक 21 बार सूर्य मंत्र एवं 21 बार लक्ष्मीं मंत्र का जप करने के बाद उगते एवं डूबते सूर्य को अर्घ्य जरूर दें ।

 

कर्क एवं मकर राशि

- उपरोक्त राशियों के अलावा इन दो राशि- कर्क एवं मकर राशि के जातकों की कुंडली में भी 23 से 25 अप्रैल की तीन तारीखों में सूर्य लक्ष्मी योग बन रहा हैं । इन दोनों राशि के जातकों का भाग्य भी चमकने वाला हैं ।

- सूर्य का शुभ प्रभाव एवं मां लक्ष्मी की कृपा से इनकी बंद किस्मत भी खुलने के प्रबल योग बन रहे हैं जिससे धन प्राप्ति के सारे रास्ते खुलने लगेंगे । आप लोग इन तीनों दिन तक 21 बार सूर्य मंत्र एवं 21 बार लक्ष्मीं मंत्र का जप करने के बाद उगते एवं डूबते सूर्य को अर्घ्य जरूर दें ।

*************

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned