scriptसैकड़ों फुटेज खंगाल कर दबोचे अपहरण के दो आरोपित | Two accused of kidnapping caught after scanning hundreds of footage | Patrika News
धौलपुर

सैकड़ों फुटेज खंगाल कर दबोचे अपहरण के दो आरोपित

ईंट भट्टे इलाके में छिपा कर रखी गाड़ी भी की बरामद

– गत दिनों एक युवक को बदमाशों ने किया था अपहरण

dholpur, राजाखेड़ा. विगत 25 अप्रेल को दिनदहाड़े नवीन कोर्ट के पास आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने युवक बबलू उर्फ जयप्रकाश का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने दो शातिर बदमाशो को आगरा जिले के रमगढा गांव के पास से गिरफ्तार किया है।

धौलपुरMay 14, 2024 / 07:01 pm

Naresh

सैकड़ों फुटेज खंगाल कर दबोचे अपहरण के दो आरोपित Two accused of kidnapping caught after scanning hundreds of footage
– ईंट भट्टे इलाके में छिपा कर रखी गाड़ी भी की बरामद

– गत दिनों एक युवक को बदमाशों ने किया था अपहरण

dholpur, राजाखेड़ा. विगत 25 अप्रेल को दिनदहाड़े नवीन कोर्ट के पास आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने युवक बबलू उर्फ जयप्रकाश का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने दो शातिर बदमाशो को आगरा जिले के रमगढा गांव के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त गाड़ी को भी बरामद किया है।
थानाधिकारी वीरसिंह ने बताया कि 25 अप्रेल को युवक बबलू के बदमाशों के गाड़ी में अपहरण कर ले जाने की सूचना मिली। पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी कराई जिस पर बदमाश अपहृत को छोडकऱ भाग गए। अधिकारियों के निर्देश पर आरोपितों की तलाश में टीम गठित की। आरोपित इलाका यूपी से सटा होने की वजह से फायदा उठा रहे थे। पुलिस की लगातार कार्रवाई के दौरान 10-10 हजार के इनामी बदमाश नंदी उर्फ नरेन्द्रसिंह पुत्र रामवीरसिंह ठाकुर निवासी डल्लो की मढैया थाना राजाखेड़ा एवं बादामसिंह पुत्र टूण्डाराम उर्फ लायकसिंह ठाकुर निवासी डल्लो की मवैया धरदबोचा। साथ ही अपहरण में इस्तेमाल गाड़ी को आरोपितों की निशानदेही पर बरामद कर लिया।
जानकारी के अनुसार आरोपित रमगढ़ा बिडार में छिपे हुए थे। राजाखेड़ा थाने के कांस्टेबल पूरनमल को म़ुखबिर से अपहर्ताओं की लोकेशन की जानकारी मिली। जिस पर थाना प्रभारी सिंह के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई कर दबोच लिया। निशानदेही पर पुलिस टीम ने रमगढा बिडार में ईंट भट्टे के इलाके में छिपा कर रखी वारदात में इस्तमाल गाड़ी को बरामद कर लिया। कार्रवाई में पुलिसकर्मी शगुन सिंह, हैड कांस्टेबल आनन्द कुमार, विजयसिंह, कांस्टेबल पूरनमल, मनोज कुमार, मानवेन्द्र व विनोद शामिल थे।
ये था मामला

गत 25 अप्रेल को दिरावली निवासी जिहानसिंह ने मामला दर्ज कराया था। बताया कि उसका भाई जयप्रकाश उर्फ बबलू पुत्र बादाम सिंह ठाकुर निवासी दिरावली थाना राजाखेड़ा व उसके बुआ का पुत्र देवेश अपने घर से राजाखेड़ा गए थे। घर लौटते समय कोर्ट रोड के पास उसके भाई व बुआ के लडक़े देवेश को एक बोलेरो सवार सोनू पुत्र बनवारी लाल ठाकुर, बबलू एवं रोकी पुत्र गीता राम ठाकुर, राजू पुत्र बनवारी लाल निवासीगढ़ डल्लो की मडैया, राम भरत पुत्र यशपाल निवासी देव खेड़ा, बादाम सिंह पुत्र हुंडा राम निवासी डल्लो की मडैया, नंदी पुत्र राजवीर निवासी डल्लो की मडैया ने रोक कर मारपीट कर और जयप्रकाश का अपहरण कर ले गए। जबकि देवेश को अस्पताल में भर्ती कराया।
60 से अधिक कैमरों की फुटेज खंगाली

घटना को लेकर पुलिस ने घटना स्थल से लेकर संबंधित रास्ते के सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे खंगाले। पुलिस ने फुटेज से वाहनों की जानकारी टटोली। जिस पर अपहृत बबलू उर्फ जयप्रकाश की तलाश प्रारम्भ की गई। चार टीमें गठित कर इलाके में सर्च अभियान चलाया गया। करीब 50 से 60 फुटेज देखने के बाद सुबह बबलू उर्फ जयप्रकाश को दस्तयाब कर लिया जबकि बदमाश यूपी सीमा में भाग निकले।

Hindi News/ Dholpur / सैकड़ों फुटेज खंगाल कर दबोचे अपहरण के दो आरोपित

ट्रेंडिंग वीडियो