scriptछोटी सी लापरवाही न पड़ जाए जान पर भारी, यहां उफनती नदी पार कर रहे हैं लोग, देखें VIDEO | small negligence may cost lives here people are swollen river crossing, watch VIDEO | Patrika News
डिंडोरी

छोटी सी लापरवाही न पड़ जाए जान पर भारी, यहां उफनती नदी पार कर रहे हैं लोग, देखें VIDEO

swollen river crossing : इमली कुटी स्थित बेराज में नर्मदा नदी के बढ़ते जलस्तर के बाद भी लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे। इनमें एक-दो लोग नहीं है, बल्कि एक साथ कई लोग उफान पर चल रही नदी पार करते नजर आ रहे है।

डिंडोरीJul 05, 2024 / 04:18 pm

Faiz

swollen river crossing
swollen river crossing : मध्य प्रदेश में तेज बारिश का दौर जारी है। हालात ये हैं कि शुरुआती मुसलाधार बारिश में ही सूबे के कई इलाकों में नदी-नाले भी उफान पर है। तो वही बढ़ते जल स्तर के बावजूद लोग लापरवाही बरतने से भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही एक नजारा सूबे के डिंडोरी जिले से सामने आया, जहां बारिश के कारण उफान मारते नर्मदा नदी को लोग पैदल पार करते नजर आ रहे है। छोटी सी लापवाही से उनकी जान पर कितना भारी पड़ सकती है, इसका अंदाजा वहां मौजूद कोई भी नहीं लगा पा रहा है।
दरअसल यह नजारा जिला मुख्यालय के इमली कुटी स्थित बेराज में देखने को मिला है। जहां नर्मदा के बढ़ते जलस्तर के बाद भी लोग लापरवाही बरतते हुए बेराज को पैदल पार कर रहे हैं।इनमें एक दो लोग नहीं है, बल्कि तीन-तीन के समूह में लोग नदी को पार करते नजर आ रहे है। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमे देखा जा सकता है कि कैसे लोग अपनी ही जान के साथ खिलवाड़ कर रहे है।
यह भी पढ़ें- अब आपके शहर में कहीं नहीं दिखेंगे भीख मांगते हुए गरीब, भिक्षा देने वालों पर भी होगी सख्त एक्शन

लगातार बना है हादसे का डर

ऐसे में इनके द्वारा बरती गई एक लापरवाही इनकी जिंदगी पर भारी पड़ सकती है। हैरत की बात तो यह है कि बेराज के किनारे लोग जो नहा रहे हैं, वे भी इन्हे रोक नहीं रहे है। जिसके चलते आने जाने का सिलसिला जारी है। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर इस बेराज के किनारे कोई भी प्रशासनिक या पुलिस टीम तैनात नहीं की गई है। ऐसे बड़ा हादसा होने का भी डर बना हुआ है।

Hindi News/ Dindori / छोटी सी लापरवाही न पड़ जाए जान पर भारी, यहां उफनती नदी पार कर रहे हैं लोग, देखें VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो