कोरोना वायरस : एपल ने चीन में अपने कर्मचारियों के लिए किया ये काम

कंपनी ने पत्र में यह भी लिखा है, ''हम आपको अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं और पूरी एपल टीम की तरह से आफ और आपके परिवार के लिए एक अन्य केयरकिट भेज रहे हैं।

बीजिंग। क्यूपर्टिनो स्थित दिग्गज टेक कंपनी एपल ने कोरोनोवायरस के कारण वानजाउ और हुबेई में फंसे अपने कर्मचारियों को गिफ्ट पैकेज भेजा है, जिसमें एक आईपैड, फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर और भी बहुत कुछ शामिल है।

मैकरूमर्स की शनिवार की रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी सोशल नेटवर्क वीबो पर साझा किए गए विवरण के अनुसार, केयर पैकेज के साथ आईफोन निमार्ता की तरफ से कर्मचारियों के लिए एक पत्र भी संलग्न किया गया है कि आईपैड बच्चों के ऑनलाइन शिक्षा के लिए या घर पर लंबे समय तक रहने के दौरान समय बिताने में मदद करने के लिए दिए गए हैं।

कंपनी ने पत्र में यह भी लिखा है, ''हम आपको अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं और पूरी एपल टीम की तरह से आफ और आपके परिवार के लिए एक अन्य केयरकिट भेज रहे हैं। इस किट में आपको सुविधा वाली वस्तुएं मिलेंगी और एक आईपैड जिसका इस्तेमाल बच्चों को ऑनलाइन सिखाने या घर पर लंबे समय तक रहने के दौरान समय गुजारने में मदद मिल सकती है। इसके अलावा, इस दौरान आपकी मदद करने के लिए विशेष रूप से काउंसलिंग और परामर्श सेवाओं की श्रृंखला तैयार की गई है। चीन द्वारा कोरोना वायरस पर धीरे-धीरे नियंत्रण को लेकर आशावान होने की बात कहते हुए एपल के सीईओ टिम कुक ने संकेत दिया कि एपल के उपकरण बनाने वाली चीन में स्थित फैक्ट्रियां जल्द खुल सकती है।

विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned