scriptRajasthan Monsoon Update :राजस्थान में यहां हुई झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना | Monsoon Update : Light drizzle in Dungarpur gives respite to people from heatwave | Patrika News
डूंगरपुर

Rajasthan Monsoon Update :राजस्थान में यहां हुई झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना

भीषण गर्मी में अचानक मौसम के बदलाव होते ही रिमझिम बारिश का दौर करीब 20 मिनिट तक चला। ऐसे में सड़कें पानी से तरबतर हो गई। बारिश होते ही बिजली की समस्या भी सामने आई। लगातार बारिश से कृषक खुश हैं।

डूंगरपुरJun 28, 2024 / 05:44 pm

जमील खान

Dungarpur Weather Update : डूंगरपुर. अंचल में मानसून धीरे-धीरे रंगत में आता दिख रहा है। बीती रात्रि करीब एक घंटा बारिश के बाद गुरुवार को भी दिनभर रुक-रुक वर्षा हुई। दिनभर आसमान घनघोर घटाओं से घिरा रहा। इससे तापमान गिर गया। शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में गुरुवार सुबह से ही आसमान बादलों से ढका रहा। दिन चढऩे के साथ ही बादलों और सूर्य के बीच लुका छिपी का खेल चलता रहा। लेकिन, साढ़े 12 बजे बाद आसमान घनघोर काली घटाएं छा गई। इससे दिन में भी लोगों को घर में लाइट जलानी पड़ी। कुछ देर में ही हल्की रिमझिम बारिश का दौर शुरू हुआ और यह देर शाम तक बना रहा। इससे मौसम खुशनुमा बन गया। लोगों ने घुमने का आनंद लिया।
पूंजपुर. गांव सहित क्षेत्र के गांवों में गुरुवार को दोपहर में घने काले बादल छा गए इसके बाद बारिश का दौर शुरू हुआ। जिससे सड़के भी पानी से तर हो गई व नालों के रूप में पानी बहा। देर शाम तक रुक रुक कर बारिश का दौर चला। किसान भी खेतों में जुट गए हैं।
साबला. भीषण गर्मी में अचानक मौसम के बदलाव होते ही रिमझिम बारिश का दौर करीब 20 मिनिट तक चला। ऐसे में सड़कें पानी से तरबतर हो गई। बारिश होते ही बिजली की समस्या भी सामने आई। लगातार बारिश से कृषक खुश हैं।

Hindi News/ Dungarpur / Rajasthan Monsoon Update :राजस्थान में यहां हुई झमाझम बारिश, मौसम हुआ सुहाना

ट्रेंडिंग वीडियो