scriptसुस्त इकोनॉमी पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की घोर चुप्पी खतरनाक | Priyanka furious on economy, Said- govt's silence is dangerous | Patrika News
कारोबार

सुस्त इकोनॉमी पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की घोर चुप्पी खतरनाक

देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
सरकार पूछे मंदी के कारण, लोगों की नौकरियां जाने पर जताया दुख

नई दिल्लीAug 19, 2019 / 03:53 pm

Saurabh Sharma

Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती के बाद विभिन्न क्षेत्रों में पनपे रोजगार संकट को लेकर सोमवार को सरकार की चुप्पी पर निशाना साधा। गौरतलब है कि देश में ऑटो सेक्टर में गहरी मंदी छाई हुई है। जिसकी वजह से लाखों लोगों की नौकरियां जा रही हैं। हाल ही में मारुति ने कर्मचारियों की छंटनी की थी। वहीं आज सोमवार को महिंद्रा ने भी 3500 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया।

यह भी पढ़ेंः- मर्सिडीज और डायमंड्स का शौक रखते हैं अरुण जेटली, 33 लाख रुपए का किया है पीपीएफ में निवेश

प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट
प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, “सरकार की घोर चुप्पी खतरनाक है। कम्पनियों का काम चौपट है। लोगों को काम से निकाला जा रहा है, भाजपा सरकार मौन है। आखिर देश में इस भयंकर मंदी का जिम्मेदार कौन है?” प्रियंका गांधी ने इसके साथ मंदी के कारण कई उद्योगों में की गई छंटनी और कंपनियों में काम बंद होने से संबंधित कुछ समाचार रिपोट्र्स को भी शेयर किया है।

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1163291553282084864?ref_src=twsrc%5Etfw

1.50 लाख लोगों की गई नौकरी
हाल ही सियाम की रिपोर्ट आई थी। जिसमें ऑटो सेक्टर की हालत को बयां किया गया था। रिपोर्ट में साफ किया गया था कि 19 साल में की सबसे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। वहीं दूसरी ओर डेढ़ लाख लोगों की नौकरी जा चुकी है। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में ऑटो सेक्टर में 13 लाख लोगों की नौकरी गंवानी पड़ सकती है। वैसे सरकार ऑटो सेक्टर में बूस्ट करने का प्रयास कर रही है। वहीं सरकार ने भरोसा भी दिलाया है कि सरकार जल्द ही रियायतें देने वाली है।


Home / Business / सुस्त इकोनॉमी पर भड़की प्रियंका, कहा- सरकार की घोर चुप्पी खतरनाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो