scriptUP Assembly Elections 2022 : ‘ हम योगी समर्थक हैं, कृपया दूसरी पार्टी के प्रत्याशी यहां अपना समय खराब न करें ‘ | Hapur Lakhan village is Yogi and BJP supporter | Patrika News

UP Assembly Elections 2022 : ‘ हम योगी समर्थक हैं, कृपया दूसरी पार्टी के प्रत्याशी यहां अपना समय खराब न करें ‘

locationहापुड़Published: Jan 27, 2022 12:50:33 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

UP Assembly Elections 2022 विधानसभा चुनाव के दौरान कई बार कई रोचक चीजें भी देखने को मिलती है। इस बार हापुड के एक गांव में तो ग्रामीणों ने पूरी तरह से सलाह कर गांव के सभी निकास द्वारों पर पोस्टर लगा दिए हैं। जिसमें उन्होंने खुलेआम योगी का समर्थक बताया है।

UP Assembly Elections 2022 : योगी समर्थन ग्रामीणों ने गांव के बाहर दूसरी पार्टियों के लिए लगाए ऐसे पोस्टर

UP Assembly Elections 2022 : योगी समर्थन ग्रामीणों ने गांव के बाहर दूसरी पार्टियों के लिए लगाए ऐसे पोस्टर

UP Assembly Elections 2022 जिले का एक गांव इस समय राजनीतिक दलों के बीच सुर्खियां में हैं। इस गांव के लोगों ने अपने गांव के बाहर पोस्टर लगा दिए हैं। जिसमें उन्होंने योगी और भाजपा के अलावा अन्य किसी भी दल के उम्मीदवार या नेताओं के गांव में घुसने पर प्रतिबंध लगा दिया है। लाखन गांव (Lakhan Village) के सभी निकास द्वारों पर ग्रामीणों ने पोस्टर लगाया है। यह पोस्टर इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दे कि गांव लाखन धौलाना विधानसभा क्षेत्र में आता है। यह गांव पूरी तरह से योगी आदित्यनाथ और भाजपा समर्थक है। इस गांव के ग्रामीणों ने योगी और भाजपा के समर्थन में गांव को आने वाले सभी रास्तों और सड़कों पर पोस्टर-बैनर टांग दिए हैं। जिस पर उन्होंने लिखा है कि ‘हमारा गांव लाखन योगी आदित्यनाथ जी के साथ है यहां किसी और पार्टी के उम्मीदवार आकर अपना समय बर्बाद ना करें।’ धौलाना विधानसभा का यह गांव इस समय चर्चा में बना हुआ है।
इस गांव में लगाए गए ये पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। आसपास के गांव में भी इसकी चर्चा है। गांव में पोस्टर लगा दिए जाने के बाद से किसी भी अन्य दल के प्रत्याशी की हिम्मत गांव में घुसने की नहीं हो रही है। दूसरे दल के प्रत्याशी यहां पर आते हैं और गांव के बाहर लगा पोस्टर देखकर चलते बनते हैं। लाखन गांव के ग्रामीणों का कहना है कि भाजपा सरकार में योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री रहते पूरे पांच साल बेहतर काम किया है। प्रदेश की जनता को योगी सरकार ने विकास, स्वास्थ्य और गरीबों को राशन जैसी मूलभूत सुविधाएं प्रदान की हैं। इस कारण से उनका गांव एक बार फिर से प्रदेश में योगी सरकार और धौलाना विधानसभा में बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन करेंगे।
यह भी पढ़े : UP Assembly Elections 2022 : गृहमंत्री अमित शाह ने दूर की पश्चिम के जाटों की नाराजगी, जाट आरक्षण को लेकर कही ये बात

ग्राम प्रधान के साथ गांव के बड़े बुजुर्ग और युवाओं ने मिलकर अपनी सहमति से यह पोस्टर गांव के बाहर लगाए हैं। हम सभी गांववासी एक हैं और हमारे बीच किसी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है। बता दे कि गांव की आबादी करीब तीन हजार है। जबकि इस गांव में 2600 वोटर हैं। जबसे ग्रामीणों ने पोस्टर और बैनर लगाए हैं उसके बाद से उनके गांव में किसी दूसरी पार्टी का उम्मीदवार या कार्यकर्ता नहीं आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो