Tamil Nadu Assembly Elections 2021 : ए राजा ने सीएम पलानीसामी से मांगी माफी, कहा - मुझे खेद है

डीएमके नेता ए राजा ने कहा कि मेरा इरादा सीएम पलानीस्वामी के निजी जीवन पर हमला करने का नहीं था।

By: Dhirendra

Updated: 29 Mar 2021, 03:24 PM IST

नई दिल्ली। तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 ( Tamil Nadu Assembly Elections 2021 ) को लेकर सियासी दलों के बीच जारी तनातनी और अमर्यादित टिप्पणी करने का सिलसिला जारी है। लेकिन डीएमके नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा द्वारा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी पर की गई अभद्र टिप्पणी, उनके लिए भारी पड़ गया। राजा ने अपनी टिप्पणी के लिए सीएम पलानीस्वामी से माफी मांग ली है।

दरअसल,एक चुनावी रैली के दौरान राजा ने सीएम पलानीस्वामी को लेकर अपमानजनक बयान दिया था, जिसकों लेकर उनकी काफी आलोचना हुई थी। उनके इस बयान की विरोधी दलों के नेताओं ने भी आलोचना की। अब ए राजा ने कहा है कि पलानीस्वामी को एक चुनावी रैली के दौरान रोते हुए देखकर मुझे बुरा लगा और दुख पहुंचा। मेरा मकसद उनके निजी जीवन पर हमला करना नहीं था।

ये है ए राजा का बयान

डीएमके नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ए राजा ने एक चुनावी सभा में डीएमके चीफ एमके स्टालिन और सीएम ई पलानीस्वामी की तुलना करते हुए कहा था कि स्टालिन के राजनीतिक करियर को देखकर ऐसा लगता है कि उनका जन्म जायज तरह से हुआ है। इसके उलट पलानिस्वामी को देखकर लगता है कि जैसे वे नाजायज रिश्ते से जन्में प्रीमैच्योर चाइल्ड हैं। राजा यही तक नहीं रुके और पलानीस्वामी की तुलना डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन के चप्पल से भी कर दी।

पलानीस्वामी ने दिया था ये जवाब

तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी ने ए राजा की ओर से अपनी माता के खिलाफ की गई अपमानजनक टिप्पणी को लेकर भावुक होते हुए कहा था कि सामाज में एक मां का दर्जा सबसे उच्च होता है। जो महिलाओं का अनादर करता है, उसे भगवान दंड देते हैं।

Tamil Nadu Assembly Elections 2021
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned