scriptUP Assembly Election 2022 PM Modi in Varanasi Mirzapur 7th phase elect | UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का बनारस में रोड शो आज, मिर्जापुर में भी रैली को करेंगे संबोधित | Patrika News

UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का बनारस में रोड शो आज, मिर्जापुर में भी रैली को करेंगे संबोधित

शुक्रवार को प्रधानमंत्री पहले मिर्जापुर में मिर्जापुर और भदोही जिलों की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। रैली मिर्जापुर में राबर्ट्सगंज रोड के बरकछा कला में होगी। रैली में मिर्जापुर जिले की छानवे, मिर्जापुर नगर, मझंवा, चुनार, मड़िहान तथा भदोही जिले की भदोही, ज्ञानपुर, औराई विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्टी समर्थक तथा जनसामान्य प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रैली में पहुंचेगें।

वाराणसी

Published: March 04, 2022 07:51:31 am

UP Election 2022: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यानि शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो करेंगे। वाराणसी में रोड शो के दौरान काशीवासियों का अभिवादन करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी मिर्जापुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है। रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री पहले मिर्जापुर में मिर्जापुर और भदोही जिलों की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे। रैली मिर्जापुर में राबर्ट्सगंज रोड के बरकछा कला में होगी। रैली में मिर्जापुर जिले की छानवे, मिर्जापुर नगर, मझंवा, चुनार, मड़िहान तथा भदोही जिले की भदोही, ज्ञानपुर, औराई विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्टी समर्थक तथा जनसामान्य प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रैली में पहुंचेगें।
UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का बनारस में रोड शो आज (फाइल फोटो)
UP Assembly Election 2022: प्रधानमंत्री मोदी का बनारस में रोड शो आज (फाइल फोटो)
यह भी पढ़ें

पूर्वांचल में विकास का मुद्दा गायब, गरीबी पर भी कोई बात नहीं

रैली के पश्चात प्रधानमंत्री बनारस के प्रवास के लिए जायेंगे। जहां पीएम रोड शो में हिस्सा लेंगे। वाराणसी के मलदहिया चौराहे से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके प्रारम्भ हुआ रोड शो बनारस के मार्गों से होकर काशी विश्वनाथ धाम पर सम्पन्न होगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों का प्रसारण सोशल मीडिया के सभी प्लैटफार्म पर होगा। आपको बता दें कि वाराणसी में सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होना है। जिसके लिए सभी सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.