scriptपठान में दीपिका पादुकोण की बिकनी पर बवाल, हिंदू महासभा ने दी चेतावनी | boycott pathan trend on twitter shahrukh khan deepika padukone starrer besharam rang | Patrika News
मनोरंजन

पठान में दीपिका पादुकोण की बिकनी पर बवाल, हिंदू महासभा ने दी चेतावनी

Pathaan Boycott Trend : फिल्म पठान का पहला गाना दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) रिलीज किया गया। फिल्म के गाने को जहां कुछ लोग पसंद कर रहे हैं वहीं कुछ लोग दीपिका पादुकोण के कपड़े और सीन की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच हिंदू महासभा ने मेकर्स को चेतावनी दी है।
 

Dec 14, 2022 / 05:35 pm

Jyoti Singh

boycott_pathan_trend_on_twitter_shahrukh_khan_deepika_padukone_starrer_besharam_rang.jpg
Pathaan Besharam rang Song : शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। पहले तो फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) को लेकर हंगामा शुरू हो गया। फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने जिस तरह से बोल्ड अंदाज दिखाया है, उसके बाद से ही लोगों ने सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग शुरू कर दी। यहां तक कि ट्विटर पर #pathaanboycott ट्रेंड होने लगा। लोगों का कहना है कि बेशर्म रंग गाना अश्लीलता से भरा हुआ है। वहीं अब दूसरी तरफ गाने में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को लेकर हंगामा खड़ा हो गया है। जिसपर हिंदू महासभा ने मेकर्स को चेतावनी दी है।
https://twitter.com/hashtag/BesharamRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि हाल ही में फिल्म पठान का पहला गाना दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) रिलीज किया गया। गाने में शाहरुख के एब्स और किलर लुक पर तो फैंस फिदा हो गए, लेकिन दीपिका पादुकोण का मोनोकनी और बिकिनी में रिवीलिंग लुक कुछ लोगों को एक आंख नहीं भा रहा है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने बेशर्म रंग गाने में दीपिका के सेंशुअस लुक और शाहरुख संग उनकी इंटेंस केमिस्ट्री पर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई है।
यह भी पढ़े – सुशांत के फैंस ने शुरू किया पठान बायकॉट ट्रेंड, बोले- आमिर का घमंड तोड़ा अब शाहरुख खान की बारी

इस बीच मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने पठान को चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि फिल्म में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया तो वो अपने राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्य प्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इसपर विचार करना होगा।
https://twitter.com/hashtag/BeshramRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/BoycottPathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि बेशर्म रंग गाने के एक सीन में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Besharam Rang Song) ने केसरी रंग की बिकिनी पहनी है। दीपिका के रिवीलिंग कपड़ों के साथ उनकी बिकिनी के केसरी रंग पर हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि अभिनेत्री के कपड़े का रंग भगवा है। पठान फिल्म में इस रंग का अपमान किया गया है। पठान में हुए भगवा के अपमान को हिंदुस्तान नहीं सहेगा।
https://twitter.com/hashtag/BoycottPathaan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि शाहरुख खान और दीपिका की आने वाली फिल्म पठान में जिस तरह से भगवा रंग के कपड़े अश्लील तरीके से पहनाए गए हैं और उसे पहनाकर बेशर्म रंग गाना गाया है। ये भगवा और सनातन धर्म का अपमान है। कहीं ना कहीं बॉलीवुड सनातन धर्म के खिलाफ काम कर रहा है। दुर्भाग्य की बात है कि जिस भगवा ने पूरे देश और दुनिया को दिशा देने का काम किया उसे बेशर्म रंग कहा जा रहा है। सबसे बड़ा दुर्भाग्य ये है कि कि सेंसर बोर्ड इसे पास करता जाता है और हिंदू सनातन का अपमान होता जाता है। हम इसकी निंदा करते हैं. मैं हिंदू समाज से निवेदन करता हूं कि वो पठान फिल्म बायकॉट करें।

Hindi News/ Entertainment / पठान में दीपिका पादुकोण की बिकनी पर बवाल, हिंदू महासभा ने दी चेतावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो