scriptरणवीर से नजरें बचा कर अपनी बेस्टफ्रेंड के पति को प्यार भरी नजरों से देखती नजर आई दीपिका, तस्वीर हो रही वायरल | Deepika Padukone Ranveer Singh photo viral | Patrika News

रणवीर से नजरें बचा कर अपनी बेस्टफ्रेंड के पति को प्यार भरी नजरों से देखती नजर आई दीपिका, तस्वीर हो रही वायरल

locationमुंबईPublished: Apr 18, 2019 01:22:25 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

शादी में Deepika Padukone को श्रीला की ब्राइडमेड बनने का मौका मिला।

Deepika Padukone Ranveer Singh

Deepika Padukone Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्ट्रेस Deepika Padukone हाल ही में अपनी बेस्टफ्रेंड श्रीला राव की शादी में पति रणवीर सिंह के साथ पहुंची। ये शादी श्रीलंका में थी। शादी में दीपिका को श्रीला की ब्राइडमेड बनने का मौका मिला। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वहीं फैंस दीपिका-रणवीर की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। लेकिन इन तस्वीरों में एक फोटो बेहद ही खास है।

Deepika Padukone Ranveer Singh

दरअसल, इंटरनेट पर दीपवीर की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं। उसमें से एक तस्वीर में दीपिका, रणवीर के बगल में बैठी हैं और दीपिका के ठीक बगल में उनकी फ्रेंड का पति बैठा है। इसमें खास बात ये है की दीपिका, रणवीर को इग्नोर कर फ्रेंड के पति का प्यार भरी नजरों से देखती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये सिर्फ फोटो क्लिक करने का एक स्टाइल है और कुछ भी नहीं।

Deepika Padukone Ranveer Singh

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इनदिनों एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बन रही फिल्म ‘छपाक’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो