scriptहिना खान को सांस लेना हुआ मुश्किल,लगातार 16 घंटे काम करने के बाद बिगड़ी तबीयत | Patrika News
मनोरंजन

हिना खान को सांस लेना हुआ मुश्किल,लगातार 16 घंटे काम करने के बाद बिगड़ी तबीयत

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने सोशल मीडिया पर हेल्थ अपडेट दिया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि वो दवाइयां खा रही हैं, लेकिन ठीक से सांस नहीं ले पा रही हैं।

मुंबईApr 16, 2024 / 12:41 pm

Swati Tiwari

hina khan health update

हिना खान को सांस लेना हुआ मुश्किल

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हेल्थ अपडेट दिया है। हिना इन दिनों अपने काम को लेकर इतनी बिजी रहीं कि उनकी हालत खराब हो गई है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि काम के वक्त उन्हें खाने तक की भी फुर्सत नहीं मिलती। हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर कई स्टोरीज शेयर कर इस बात की जानकारी दी। मंगलवार देर रात उन्होंने मास्क लगाए अपनी फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वो ठीक से सांस तक नहीं ले पा रही हैं। 

16 घंटे काम करने की वजह से हुई ये हालत

हिना खान (Hina Khan) ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर स्टोरीज शेयर कर बताया कि वो एक समय का खाना भी ठीक से नहीं खा पाती हैं और जब खाना खाने बैठती हैं तो उस पर ध्यान भी नहीं दे पाती हैं। ऐसा इसलिए, क्योंकि वो लगातार 16 घंटे से शूटिंग कर रही हैं और उन्हें सही से समय नहीं मिल पा रहा है कि सुकून से बैठकर खाना खा सकें। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘स्ट्रेस लेवल, मैं क्या करूं।’
ये भी पढ़ें: सोमवार को हुआ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बुरा हाल, जानें 5वें दिन किया कितना कलेक्शन

हिना खान का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, हिना खान हाल ही में मुनव्वर फारुकी संग म्यूजिक वीडियो ‘हल्की हल्की से बरसात’ में नजर आईं। इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया गया। टीवी सीरियल्स के अलावा हिना फिल्मों और वेब सीरीज में भी नजर आ चुकी हैं। 

Home / Entertainment / हिना खान को सांस लेना हुआ मुश्किल,लगातार 16 घंटे काम करने के बाद बिगड़ी तबीयत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो