scriptविश्व कप के लिए चयनित भारतीय टीम का मजाक उड़ा रहा ये बॉलीवुड एक्टर, अंबाती रायडू का मिला साथ | KRK not happy with team India for WC, Ambati Rayudu joins | Patrika News
मनोरंजन

विश्व कप के लिए चयनित भारतीय टीम का मजाक उड़ा रहा ये बॉलीवुड एक्टर, अंबाती रायडू का मिला साथ

सबसे पहले कमाल आर खान ने टीम चयन पर चुटकी ली। इसके बाद अब क्रिकेटर अंबाती रायडू ने अपनी भड़ास फनी अंदाज में निकाली है।

मुंबईApr 17, 2019 / 05:11 pm

पवन राणा

Ambati Rayudu

Ambati Rayudu

मुंबई। विश्व कप 2019 के लिए घोषित भारतीय क्रिकेट की घोषणा हो चुकी है। चयन पर कुछ क्रिकेटर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराजगी जताई है। सबसे पहले कमाल आर खान ने टीम चयन पर चुटकी ली। इसके बाद अब क्रिकेटर अंबाती रायडू ने अपनी भड़ास फनी अंदाज में निकाली है।

Indian team WC
https://twitter.com/hashtag/CWC19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, जैसे ही बीसीसीआई ने विश्व कप के लिए टीम की घोषणा की तो कमाल आर खान ने दावा कर डाला कि जिस तरह की टीम है उसे देखकर नहीं लगता की ये सेमीफाइनल भी खेल पाएगी। इसके साथ ही उन्होंने विराट कोहली को कप्तान बनाने के फैसले पर भी सवाल उठाए। उनके अनुसार महेन्द्र सिंह धोनी को कप्तान बनाया जाना चाहिए था।

kamaal R khan
https://twitter.com/RayuduAmbati/status/1118108435797561344?ref_src=twsrc%5Etfw

अब अंबाती रायडू ने भी अपना बयान ट्विटर के माध्यम से सार्वजनिक कर दिया है। उन्होंने फनी अंदाज में कहा कि विश्व कप देखने के लिए अभी 3डी चश्मे का आॅर्डर किया है। इसी बयान पर कमाल आर खान ने कहा कि ना केवल मैं और लोग बल्कि अब क्रिकेटर अंबाती रायडू ने भी विश्व कप के लिए भारतीय टीम का मजाक उड़ाया है।

Home / Entertainment / विश्व कप के लिए चयनित भारतीय टीम का मजाक उड़ा रहा ये बॉलीवुड एक्टर, अंबाती रायडू का मिला साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो