scriptशाइन इंडिया का फैशन शो रहा शानदार, मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल ने की जमकर तारीफ | Mr. World Rohit Khandelwal praised said Shine India fashion show was f | Patrika News

शाइन इंडिया का फैशन शो रहा शानदार, मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल ने की जमकर तारीफ

locationनई दिल्लीPublished: Oct 24, 2023 12:54:05 am

Submitted by:

Kuldeep Saraswat

Rohit Khandelwal Mr.World: फैशन आज के युवाओं के लिए बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है, जिस तरह से देश विकास कर रहा है वैसे ही भारत में फैशन की परिभाषा बदलती जा रही है।

msg1822108393-44624_1.jpg
मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल को सम्मानित करते हुए साक्षी शर्मा और शंकर शर्मा
Rohit Khandelwal On Shine India: आज के दौर में फैशन हमारे समाज और हमारी जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है, जहां हमारे भारत में परंपरा और संस्कृति को पहला स्थान दिया जाता है वहीं, अब हमारी युवा पीढ़ी फैंशन को एक अलग ही रूप दे रही है जहां हर कोई फैशन की दुनिया में कदम रख रहा है ऐसे में शाइन इंडिया फिल्म प्रोडक्शन ने भी इसके लिए काम करना शुरू कर दिया है, इसने अपना पहला ‘शाइन इंडिया, मिस्टर मिस मिसेज’ प्रोग्राम 21 अक्टूबर 2023 को त्रिवोली के ग्रैंड रिसोर्ट होटल, दिल्ली में आयोजित किया। इस पूरे शो के ऑर्गेनाइजर जानी-मानी हस्ती साक्षी शर्मा और शंकर शर्मा रहे। इस प्रोग्राम में मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल के साथ कई सेलिब्रिटी भी जज के रूप में मौजूद रहे। उन्होंने इस पूरे प्रोग्राम की जमकर तारीफ भी की।
रोहित खंडेलवाल ने की शाइन इंडिया फेस ऑफ द ईयर’ की तारीफ
बता दें, शाइन इंडिया टैलेंट हंट के सीजन 1 में देश भर से आए फैश मॉडल्स ने बढ़चढ़ भाग लिया और इसमें कई फैशन मॉडल्स ने अपना जलवा भी बिखेरा। इसी दौरान शो में एक एल्बम सॉन्ग ‘आई एम सुपरस्टार’ भी रिलीज किया गया है। इसकी ग्रैंड सक्सेस के बाद ऑर्गेनाइजर साक्षी और शंकर ने अगले शो ‘शाइन इंडिया फेस ऑफ द ईयर’ की भी अनाउंस कर दी। इस दौरान रोहित खंडेलवाल ने पूरे प्रोग्राम को बखूबी से करने और इतने शानदार शो को आयोजित करने के लिए ऑर्गेनाइजर साक्षी शर्मा और शंकर शर्मा की तारीफ की, साथ में बधाई और शुभकामनाएं भी दी। रोहित खंडेलवाल ने कहा कि ये शो दिल्ली NCR में आयोजित होने वाले सबसे बड़े शो में से एक है।
msg1822108393-44624.jpg
मिस्टर वर्ल्ड रहे रोहित खंडेलवाल को सम्मानित करते साक्षी शर्मा और शंकर शर्मा IMAGE CREDIT:
कई युवाओं में बना चर्चा का विषय
बता दें, ‘शाइन इंडिया, मिस्टर मिस मिसेज’ सीजन-1 में सुमन रजक मिस शाइन इंडिया, वैशाली यादव मिसेज शाइन इंडिया और भीम जाटव मिस्टर शाइन इंडिया के विजेता बने। वहीं, सिंगर कैटेगरी की बात करें तो ज्योति और सुरेश विजेता इसमे विजेता बने और डांस कैटेगरी में महर तोलानी और दिशा विजेता रहीं। बच्चों में अमीन, अद्वित्य, लेरूशा, निपशिता और गुंजन विनर बने।
वैसे तो देश में हजारों फैशन शो होते हैं लेकिन दिल्ली में हुआ ये शाइन इंडिया टैलेंट हंट सीजन-1 ने अपने पहले ही शो में तहलका मचा दिया है यह फैशन में किस्मत आजमाने वाले युवाओं में चर्चा का विषय बन गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो