scriptपठान विवाद के बीच शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, हेल्थ अपडेट मिलते ही फैंस ने जताई चिंता | pathaan controversy amid shahrukh khan give health update on twitter said he has in infection | Patrika News
मनोरंजन

पठान विवाद के बीच शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, हेल्थ अपडेट मिलते ही फैंस ने जताई चिंता

Shah Rukh Khan Health Update : शाहरुख खान ने हाल ही में ट्विटर पर फैंस के साथ #AskMeAnything सेशन रखा।इस दौरान उन्होंने फैंस के सभी सवालो का जवाब दिया। इस सवाल जवाब सेशन के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि फिलहाल उनकी तबियत खराब है। उनकी हेल्थ के बारे में जानते ही फैंस की चिंता बढ़ गई है।

Dec 18, 2022 / 10:12 am

Jyoti Singh

pathaan_controversy_amid_shahrukh_khan_give_health_update_on_twitter_said_he_has_in_infection.jpg

pathaan controversy amid shahrukh khan give health update

Pathaan Controversy : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म से एक्टर 4 साल बाद फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं। हालांकि उनकी फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang Song) को लेकर कई राज्यों में विवाद चल रहा है। गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने ऑरेंज कलर की बिकनी पहनी है। जिसे धर्म से जोड़ दिया गया है। विश्व हिंदू परिषद से लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता गाने पर अपना विरोध जता रहे हैं। हालांकि इन विवादों के बीच शाहरुख खान 17 दिसंबर को ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंडिंग पर रहे। इन बीच उन्होंने #AskMeAnything सेशन के तहत अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए। इस बातचीत में शाहरुख ने अपनी हेल्थ को लेकर शॉकिंग खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है।
https://twitter.com/hashtag/BesharamRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) ने 17 दिसंबर को ट्विटर पर #AskMeAnything सेशन रखा। जहां उनके फैंस ने एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर कई सारे सवाल किए। इस बीच एक फैन ने शाहरुख से उनके खाने की आदतों पर सवाल किया। इस सवाल पर एक्टर ने एक ट्वीट में जवाब दिया, ‘उन्हें इंफेक्शन हो गया है और वो थोड़े से अस्वस्थ हैं तो आजकल केवल दाल चावल ही खा रहे हैं।’ शाहरुख ने बताया कि वह इंफेक्शन से रिकवरी के लिए खास तरह की डाइट पर हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह इंफेक्शन से उबर रहे हैं।
यह भी पढ़े – बेशर्म रंग विवाद के बीच एयरपोर्ट पर मस्तमौला अंदाज में दिखीं दीपिका पादुकोण

untitled.png
उधर, शाहरुख की बिगड़ी हेल्थ के बारे में जानते ही उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है। फैंस उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। शाहरुख खान की तबियत पर अपनी चिंता जाहिर करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘@iamsrk सर इतनी सारी चीजें चल रही हैं फिलहाल, आपके इवेंट्स, शूट शेड्यूल, प्लीज अपना और अपनी डाइट का ध्यान रखें और साथ ही उचित आराम भी लें।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख आप अपना ध्यान रखिये और जल्दी ठीक हो जाइए।’ किसी ने यह भी लिखा कि, ‘इंफेक्शन, कृपया सही से अपनी देखभाल करें अल्लाह आपकी हमेशा हिफाजत करे’।
https://twitter.com/hashtag/BeshramRang?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस बीच शाहरुख खान कई अलग-अलग मुद्दों पर फैंस के सवालों के जवाब देते हुए दिखे। उन्होंने अपनी फैमिली, फीफा वर्ल्ड कप 2022, आईपीएल मैच, काम और फैंस के फनी सवाल सबके बड़ी चालाकी से हंसी मजाक भरे अंदाज में जवाब दिया। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) पर बात करते हुए शाहरुख ने फैंस से फिल्म देखने की खास अपील की। उन्होंने फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ के बाद रिवील किया कि अगला गाना अरिजीत सिंह की आवाज में रिलीज होने वाला है। गौरतलब है कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखेंगे।

Home / Entertainment / पठान विवाद के बीच शाहरुख खान की बिगड़ी तबियत, हेल्थ अपडेट मिलते ही फैंस ने जताई चिंता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो