scriptइस्लामिक देशों ने कश्मीर पर भारत को खड़ा किया कठघरे में, भारतीय पहलवान की पत्नी ने ऐसे दिखाया आईना | Payal Rohatgi slams OIC over Jammu Kahsmir issue between Indo Pak | Patrika News

इस्लामिक देशों ने कश्मीर पर भारत को खड़ा किया कठघरे में, भारतीय पहलवान की पत्नी ने ऐसे दिखाया आईना

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2019 01:55:41 pm

ओआईसी 57 इस्लामिक देशों का संगठन है जिसका पाकिस्तान भी मेंबर है। अक्सर यह संगठन पाकिस्तान को सपोर्ट करता है।

Payal Rohatgi

Payal Rohatgi

मुंबई। भारत-पाकिस्तान के बीच पिछले दिनों से चल रहे तनाव के बीच आबूधाबी में इस्लामिक सहयोग संगठन (OIC) की बैठक हुई। इसमें भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी शिरकत की। एक तरफ सुषमा स्वराज ने आतंकवाद पर पाकिस्तान की पोल खोली तो दूसरी तरफ ओआईसी ने कश्मीर मसले पर भारत को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कड़ी नाराजगी जताते हुए ओआईसी को आईना दिखा दिया।

Sushma Swaraj

पायल ने पहलवान से एक्टर बने संग्राम सिंह से शादी की है। पायल रोहतगी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। फिलहाल वह फिल्मों से दूर हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनकी उपस्थिति लगातार बनी रहती है। जब ओआईसी की बैठक में भारत विरोधी बयान आया तो पायल से रहा ना गया। उन्होंने ओआईसी के आधिकारिक ट्विट पर जमकर क्लास ली।

पायल ने ट्विट में लिखा है, ‘संयुक्त राष्ट्र म्यांमार से निकाले गए रोंहिंग्या मुसलमानों को लेकर चिंतित है। अफगानिस्तान में तालिबान सरकार की ओर से किया जा रहा दमन सबको पता है। म्यांमार जो कर रहा है वो सही है। हम आपके आतंकियों के हाथों क्यों मरें। ओआईसी आतंक का समर्थक है।’

Payal Rohatgi with husband

गौरतलब है कि ओआईसी 57 इस्लामिक देशों का संगठन है जिसका पाकिस्तान भी मेंबर है। अक्सर यह संगठन पाकिस्तान को सपोर्ट करता है। इसके हाल ही में सम्पन्न 46वें सत्र में भी ऐसा ही हुआ है। भारत-पाक के बीच कश्मीर समस्या को लेकर ओआईसी ने भारत को ही हिदायत दे डाली है।

ट्रेंडिंग वीडियो